logo-image

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : चार्जशीट में आया पड़ोसियों का नाम, जानें कौन हैं वे

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस ने शुक्रवार को मानसा कोर्ट में चार्जशीट पेश की है. पंजाब पुलिस ने चार्जशीट में 36 नामजद आरोपियों को रखा है. साथ ही पुलिस ने 24 आरोपियों के खिलाफ चालान पेश की.

Updated on: 26 Aug 2022, 06:26 PM

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस ने शुक्रवार को मानसा कोर्ट में चार्जशीट पेश की है. पंजाब पुलिस ने चार्जशीट में 36 नामजद आरोपियों को रखा है. साथ ही पुलिस ने 24 आरोपियों के खिलाफ चालान पेश की. पुलिस के पुख्ता सूत्रों के मुताबिक, इन आरोपियों में से 4 विदेश में बैठे गैंगस्टर भी शामिल हैं. विदेश में बैठे चार गैंगस्टरों में गोल्डी बराड़, अनमोल, सचिन और लिपिन नेहरा का भी नामजद किया गया है. सिद्धू मुसेवाला मर्डर केस में जो गवाह बने हैं, उनकी संख्या अब करीब 100 हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें : मूसेवाला के शूटर को पुलिस ने चारों तरफ से घेरा, जानें कैसे किया एनकाउंटर

पंजाब पुलिस ने चार्जशीट में 100 लोगों को गवाह बनाया है, जिनमें सिद्धू मूसेवाला के पिता के साथ-साथ उनके दो दोस्त, जांच अधिकारी, ज्वार के गांव के लोग, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी और कई लोग शामिल है. जानकारी के मुताबिक, जिन पड़ोसियों को सिद्धू मर्डर मामले में नामजद किया गया है, वह दोनों सगे भाई हैं. जीवनजोत सिंह और जगतार सिंह दोनों सिद्धू मूसेवाला के पड़ोसी हैं. 

यह भी पढ़ें : Sidhu Moosewala की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई को आया फोन, मूसेवाला मार दित्ता...

पिछले दिनों सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पुलिस को इनके बारे में शिकायत दी थी कि दोनों पड़ोसियों ने हमारी काफी रेकी की और सीसीटीवी लगाए. इसके बाद इन लोगों ने सारी जानकारियां कहीं पहुंचाईं. हालांकि, पुलिस ने इन दोनों को नामजद कर लिया है और जांच जारी है.