logo-image

मूसेवाला के शूटर को पुलिस ने चारों तरफ से घेरा, जानें कैसे किया एनकाउंटर

पंजाब पुलिस द्वारा चलाए गए ऑपरेशन में जिसमें दोनों शार्प शूटरों को मारा गया था उस वक्त जो तस्वीरें सामने आई थी वह इसी सड़क की है.

Updated on: 23 Jul 2022, 04:38 PM

highlights

  • घर को चारों तरफ से घेरकर शूटरों को मार गिराया.
  • पुलिस का घर के आस-पास कड़ा पहरा है
  • शूटर के घर पर अब तक चल रही जांच

punjab:

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शार्प शूटर मनप्रीत मनु और जगरूप रूपा को पंजाब पुलिस ने 3 दिन पहले अमृतसर के भकना कलां गांव में 4 से 5 घंटे के शूटआउट में मार गिराया. पंजाब पुलिस द्वारा चलाए गए ऑपरेशन में जिसमें दोनों शार्प शूटरों को मारा गया था उस वक्त जो तस्वीरें सामने आई थी वह इसी सड़क की है. यहीं पर पुलिस की गाड़ियां दिखाई देती है और यहीं से पुलिस द्वारा फायरिंग भी की जाती है यहीं से वह घर दिखाई देता है जहां पर शूटर दोनों छुपे हुए थे और उसके आसपास खेत दिखाई देते हैं. अब हम आपको नजदीक की तस्वीरें दिखाते हैं जहां से यह घर साफ दिखाई देता है जहां पर यह शूटर छुपे हुए थे. घर के आसपास मक्की के खेत और धान के खेत दिखाई देते हैं घर के पास पेड़ भी दिखाई देते हैं जहां पर जिस घर में यह दोनों छुपे हुए थे और इसी तरफ से फायरिंग लगातार कर रहे थे तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उस घर की छत पर कुछ अधिकारी मौजूद हैं जो जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-डब्ल्यूबीएसएससी घोटाला : ममता बनर्जी से संपर्क नहीं हो पाने से खफा हैं पार्थ चटर्जी

पुलिस ने इस तरह मारा शूटर 

अब हम उस सड़क पर हैं जो सीधी सड़क उस घर तक पहुंचती है जहां पर शार्प शूटर छुपे हुए थे इस घर के आस-पास पेड़ भी दिखाई देते हैं. पुलिस ने इसी घर को चारों तरफ से घेरकर शूटरों को मार गिराया था. हालांकि जिस घर में शार्प शूटर छुपे हुए थे उस घर में अलग-अलग जांच एजेंसियां पहुंचकर फिलहाल जांच कर रही हैं पुलिस का घर के आस-पास कड़ा पहरा है जिसमें किसी को भी वहां पर जाने नहीं दिया जा रहा है. मौके पर पुलिस के अधिकारी का कहना है कि अभी तक जांच चल रही है और जब तक जांच पूरी नहीं होती तब तक किसी को वहां पर जाने नहीं दिया जाएगा.