logo-image

Patiala Jail से बाहर आते ही गरजे सिद्धू, राहुल गांधी को बताया 'क्रांति'

Revolution is Rahul Gandhi, says Navjor Singh Sidhu : नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हैं. वो 10 महीने 10 दिन से जेल में थे. अच्छे आचरण की वजह से उन्हें सजा में 50 दिन की छूट मिल गई है. और वो बाहर आ गए. पटियाला जेल से बाहर आते ही नवजोत सिंह सिद्धू अपने चिर-परिचित अंदाज में आ गए...

Updated on: 01 Apr 2023, 06:38 PM

highlights

  • पटियाला जेल से बाहर आते ही फॉर्म में नजर आए सिद्धू
  • राहुल गांधी को बताया देश की अगली क्रांति
  • एक साल की सजा पूरी करके जेल से निकले सिद्धू

पटियाला:

Revolution is Rahul Gandhi, says Navjor Singh Sidhu : नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हैं. वो 10 महीने 10 दिन से जेल में थे. अच्छे आचरण की वजह से उन्हें सजा में 50 दिन की छूट मिल गई है. और वो बाहर आ गए. पटियाला जेल से बाहर आते ही नवजोत सिंह सिद्धू अपने चिर-परिचित अंदाज में आ गए और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने सीधे कह दिया कि राहुल गांधी तो खुद एक क्रांति है और ये क्रांति सत्ता को उखाड़ फेंकेगा. नवजोत सिंह सिद्धू ने जेल से बाहर निकलते ही अपने चिर-परिचित अंदाज में ताबड़तोड़ बैटिंग शुरू कर दी.

राहुल गांधी के समर्थन में उतरे सिद्धू

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को राहुल गांधी-प्रियंका गांधी कैंप का माना जाता है. उनके कहने पर राहुल गांधी ने अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद और पार्टी के अध्यक्ष पद से हटा दिया था. नवजोत सिंह सिद्धू प्रदेश अध्यक्ष बन गए थे. ऐसे में आते ही उन्होंने राहुल गांधी के समर्थन में बयान दिया. अमरिंदर सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसी तानाशाही को हटाने के लिए क्रांति की जरूरत होती है और इस बार की क्रांति खुद राहुल गांधी की हैं. वो इस सरकार को उखाड़ फेंकेंगे.

ये भी पढ़ें : Navjot Singh Sidhu को Patiala Jail से मिली रिहाई, सजा काटकर निकले बाहर

पटियाला जेल से बाहर निकलते ही बरस पड़े सिद्धू

पंजाब की पटियाला जेल से सजा काट कर बाहर निकले सिद्धू ने सबसे पहले जेल प्रशासन को ही आड़े हाथों लिया. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पटियाला जेल प्रशासन ने उनकी रिहाई में जान बूझकर देरी की. ताकि वो मीडिया से बातचीत न कर सकें और अपनी बात न रख सकें. उन्होंने कहा कि मुझे दोपहर के समय ही रिलीज किये जाने की सूचना दी गई थी, लेकिन जेल प्रशासन ने शाम के समय मेरी रिहाई की.