logo-image

Navjot Singh Sidhu को Patiala Jail से मिली रिहाई, सजा काटकर निकले बाहर

Navjot Singh Sidhu released from Patiala Jail : पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को जेल से रिहा कर दिया गया. वो अपनी सजा पूरी करने के बाद जेल से बाहर निकले हैं. नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के पटियाला जेल में बंद थे, जहां उन्हें कुछ देर पहले रिहा किया गया. नवजोत सिंह सिद्धू पिछले साल से जेल में बंद थे.

Updated on: 01 Apr 2023, 06:24 PM

highlights

  • जेल से बाहर निकले नवजोत सिंह सिद्धू
  • पटियाला जेल से किया गया रिहा
  • 10 माह 10 दिन जेल में रहे सिद्धू

पटियाला:

Navjot Singh Sidhu released from Patiala Jail : पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को जेल से रिहा कर दिया गया. वो अपनी सजा पूरी करने के बाद जेल से बाहर निकले हैं. नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के पटियाला जेल में बंद थे, जहां उन्हें कुछ देर पहले रिहा किया गया. नवजोत सिंह सिद्धू पिछले साल से जेल में बंद थे. उन्हें एक साल की सजा मिली थी, जो उन्होंने बिना पेरोल, छुट्टी लिये काटी थी. साथ ही जेल में उनके अच्छे आचरण को देखते हुए 50 दिन पहले ही जेल से रिहा कर दिया गया.

नवजोत सिंह सिद्धू के जेल के बाहर निकलने का वीडियो

जेल से निकलने ही बोला केंद्र सरकार पर हमला

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) ने जेल से बाहर निकलते ही केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अब देश में लोकतंत्र नहीं रह गया है. पंजाब में उन्होंने राष्ट्रपति शासन चलाने की साजिश रचने का आरोप लगाया. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि देश के अल्पसंख्यकों को टारगेट किया जा रहा है. नवजोत सिंह सिद्धू ने दहाड़ते हुए कहा कि अगर आप पंजाब को कमजोर करने की कोशिश करें, तो आप खुद कमजोर हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें : एमपी को Vande Bharat Express की सौगात, पीएम नरेंद्र मोदी बोले- एक ही परिवार को देश का प्रथम परिवार मानती रही कांग्रेस, इसलिए...

नवजोत ने लगाए गंभीर आरोप

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी रिहाई में हुई देरी पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि मुझे दोपहर में ही रिहा किया जाना था. लेकिन उन्होंने जान बूझकर देरी की. नवजोत सिंह सिद्धू ने आरोप लगाया कि जेल प्रशासन मीडिया के जाने का इंतजार कर रहा था. इसीलिए मेरी रिहाई में इतनी देरी की गई.