logo-image

दीया का शव लेकर परिजन दिल्ली से होशियारपुर रवाना, मृतका से पास मिले पत्र में एक युवक का नाम

दीया पंजाब के होशियारपुर जिले के मोहल्ला कमालपुर की रहने वाली थी. दीया के मौत की दुखद खबर मिलने के बाद उसके माता-पिता और छोटी बहन दीया का शव लेने दिल्ली गयी हैं.

Updated on: 15 Apr 2022, 04:16 PM

चंडीगढ़:

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से सुसाइड करने वाली युवती की बॉडी को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले कर दिया गया, परिजन आज दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल की मोर्चरी से दिया की बॉडी को होशियारपुर, पंजाब ले गए हैं. मेट्रो पुलिस का कहना है की मृतका दीया के परिजन अभी बयान देने की हालत में नहीं हैं, शुरुआती जांच में पता चला है की दीया गुरुग्राम की एक ई कॉमर्स कंपनी में जॉब पर लगी थी लेकिन कुछ दिन बाद ही उसकी जॉब चली गई, जिसके बाद वह वापस होशियारपुर, पंजाब चली गई, बुधवार रात दिल्ली अकेली वापस आई थी, उसके बाद अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदकर सुसाइड कर लिया.

दीया पंजाब के होशियारपुर जिले के मोहल्ला कमालपुर की रहने वाली थी. दीया के मौत की दुखद खबर मिलने के बाद उसके माता-पिता और छोटी बहन दीया का शव लेने दिल्ली गयी हैं. आपको बता दें कि दीया का पूरा परिवार ना तो सुन सकता है और न ही बोल सकता है. 

उसकी जेब से एक पेपर मिला है, जिस पर एक युवक का नाम लिखा है, वो युवक भी मूक बधिर है, उससे भी पूछताछ की जायेगी, अभी तक फैमिली ने कंपनी डायरेक्ट पर कोई आरोप नहीं लगाया है. कंपनी से जॉब से क्यों निकाला गया, वजह का सामने आना बाकी है. कंपनी के अधिकारी भी पुलिस रडार पर हैं, पुलिस का कहना है कि कंपनी के संबंधित अधिकारियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा, फिलहाल सुसाइड की वजह के बारे में साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता.

यह भी पढ़ें : अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदने वाली लड़की की मौत, रीढ़ की हड्डी में आयी थी गंभीर चोट

बता दें गुरुवार की सुबह साढ़े सात बजे के करीब अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत की साइड वाली दीवार पर एक लड़की को खड़ी हुए देखकर हर कोई हैरान रह गया था. वहां मौजूद लोगों और सीआईएसएफ जवानों ने लड़की को काफी समझाया और मनाने की कोशिश की लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही. काफी देर तक सीआईएसएफ जवानों ने लड़की को बातों में उलझाए रखा और दूसरी तरफ नीचे जमीन पर जवान एक चादर लेकर पहुंच गए तांकि लड़की छलांग लगाए तो वह चादर में कैच कर जान बचा लें. देखते-देखते लड़की ने अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत से छलांग लगा दी, लेकिन सीआईएसएफ के जवानों द्वारा फैलाई गयी चादर में आकर गिरी. लेकिन काफी ऊंचाई से गिरने के कारण दीया के रीढ़ की हड्डी टूट गयीथी. डॉक्टरों ने उसे बचाने की भरसक कोशिश की लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.