logo-image

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदने वाली लड़की की मौत, रीढ़ की हड्डी में आयी थी गंभीर चोट

लड़की नाम दीया (25 साल) था, जो पंजाब होशियारपुर की रहने वाली थी. दीया गुरुग्राम में निजी कंपनी में  नौकरी करती थी और थोड़े दिन पहले इसकी नौकरी चली गई थी.

Updated on: 14 Apr 2022, 11:07 PM

नई दिल्ली:

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदने वाली मूल बधिर युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई. आज सुबह अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर चढ़कर छलांग लगा दी थी. लेकिन मेट्रो स्टेशन पर मौजूद सीएईएसएफ(CISF) के जवानों ने लड़की को चादर फैलाकर सीधे जमीन पर गिरने से बचा लिया था. डॉक्टर का कहना है कि युवती की बॉडी में मल्टीपल फ्रैक्चर आए, रीढ़ की हड्डी में भी गंभीर चोट थी जिस वजह से वो ज्यादा सर्वाइव नहीं कर पायी.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार लड़की नाम दीया (25 साल) था, जो पंजाब होशियारपुर की रहने वाली थी. दीया गुरुग्राम में निजी कंपनी में  नौकरी करती थी और थोड़े दिन पहले इसकी नौकरी चली गई थी.  कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने मृतका के परिवार से सम्पर्क साधा था जो अब दिल्ली पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें : दूल्हा बने Ranbir Kapoor ने सबके सामने Alia को किया Kiss, पहली तस्वीर आई सामने

बता दें आज यानि गुरुवार की सुबह साढ़े सात बजे के करीब अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत की साइड वाली दीवार पर एक लड़की को खड़ी हुए देखकर हर कोई हैरान रह गया. वहां मौजूद लोगों और सीआईएसएफ जवानों ने लड़की को काफी समझाया और मनाने की कोशिश की लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही. काफी देर तक सीआईएसएफ जवानों ने लड़की को बातों में उलझाए रखा और दूसरी तरफ नीचे जमीन पर जवान एक चादर लेकर पहुंच गए तांकि लड़की छलांग लगाए तो वह चादर में कैच कर जान बचा लें. देखते-देखते लड़की ने अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत से छलांग लगा दी, लेकिन सीआईएसएफ के जवानों द्वारा फैलाई गयी चादर में आकर गिरी.