logo-image
लोकसभा चुनाव

दूल्हा बने Ranbir Kapoor ने सबके सामने Alia को किया Kiss, पहली तस्वीर आई सामने

आलिया और रणबीर की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. मिसेज कपूर बनीं आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Updated on: 14 Apr 2022, 10:21 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के पावर कपल और लव बर्ड्स आलिया भट्ट( Alia Bhatt- Ranbir Kapoor Wedding) और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. आज के इस पावन दिन पर यानि की बैसाखी के दिन दोनों एक दूजे के हो गए हैं. दोनों ने रणबीर के फ्लैट वास्तु में सात फेरे लिए हैं. आलिया और रणबीर की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. मिसेज कपूर बनीं आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस की नज़र इन दोनों के ऊपर से हट नहीं रही है. सबकी नज़र इन दोनों के चेहरे पर ही अटकी हुई है. इसमें कोई शक नहीं है की लम्बे समय से जिस कपल की शादी का इंतज़ार था वो आज एक दूजे के हो गए हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू हो गए थे. लेकिन उसके पहले बहुत सारे कयास लगाए जा रहे थे कि इनकी शादी जयपुर में होने वाली है लेकिन आज अलिआ भट्ट और रणबीर कपूर हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके हैं. करन जौहर, अयान मुखर्जी समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे. करन जोहर आलिआ भट्ट के काफी करीबी दोस्तों में से एक है. आलिआ के हाथों की मेहंदी देख कर करन जोहर के आखों से आंसू छलक गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आपको बता दें आलिया और रणबीर कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी. शादी से एक दिन पहले अयान ने फिल्म ब्रह्मास्त्र से केसरिया गाने का टीजर शेयर किया था. आलिया और रणबीर बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. अब देखना और दिलचस्प होगा की आने वाले समय में आलिआ भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्में कितना धमाल मचा पाती हैं. 

यह भी पढ़ें- पहली बार प्रियंका चोपड़ा का बेटी को लेकर छलका भाव, सुनकर दंग हुए लोग