News Nation Logo

पंजाब की अमन-शांति और खुशहाली के लिए राघव चड्ढा ने टेका माथा

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 19 Feb 2022, 11:59:41 PM
Raghav Chaddha

Raghav Chaddha (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सह प्रभारी और दिल्ली के विधायक राघव चड्ढा ने पंजाब के लोगों से अच्छे स्कूलों और अस्पतालों के लिए, ड्रग्स और भ्रष्टाचार से मुक्ति के लिए वोट करने की अपील की है. उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल के गुड़ गवर्नस मॉडल के विरोध में पारंपरिक राजनीतिक दल एक हो गए है, जिनको पंजाब के 3 करोड़ लोग वोट डालकर जवाब देंगे. शनिवार को पार्टी मुख्यालय से एक बयान जारी करते हुए राघव चड्ढा ने कहा, "पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को मतदान होना है. 

सूबे में आम आदमी पार्टी ने मुद्दों के आधार पर सकारात्मक और रचनात्मक चुनाव अभियान चलाया है. लोगों ने गली-मोहल्लों में फूल बरसाकर अपना प्यार और समर्थन दिया है, लेकिन दूसरी ओर पारंपरिक राजनीतिक दलों और नेताओं ने 'आप' और केजरीवाल को बड़ी बड़ी गाली दी है। सभी विपक्षी दल एक हो गए हैं और अब यह लड़ाई भ्रष्ट ताकतों और लोगों के बीच की हो गई है.

यह भी पढ़ें: बिना किसी बहकावे या दबाव के करें वोट - भगवंत मान

चड्ढा ने कहा कि विपक्षी दलों को डर है कि अगर एक बार केजरीवाल का गवर्नस मॉडल को हमारे पंजाब ने देख लिया तो पारंपरिक पार्टियों की दुकानें हमेशा के लिए बंद हो जाएंगी. उनका मकसद ईमानदार लोगों को सत्ता में आने से रोकना है. उन्होंने कहा कि जिस तरह यह भ्रष्ट लोग एक साथ इके हो गए हैं , उसी तरह बदलाव के लिए 3 करोड़ पंजाबी इके होगें.

First Published : 19 Feb 2022, 11:59:41 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.