News Nation Logo
Banner

बिना किसी बहकावे या दबाव के करें वोट - भगवंत मान

News Nation Bureau | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 19 Feb 2022, 11:28:42 PM
vote without any pressure says bhagwant mann

vote without any pressure says bhagwant mann (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी(आप) पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पूरी स्वतंत्रता के साथ मतदान करें. अपना वोट चाहे जिसे मर्जी हो दें, लेकिन बिना किसी दबाव, बहकावे और लालच में पड़े मतदान करें. मान ने मतदान का अर्थ बताते हुए कहा कि मत मतलब अक्ल(बुद्धि), दान मतलब देना. बुद्दि का दान करना मतदान होता है. इसलिए सोच समझकर और स्वतंत्रतापूर्वक पंजाब व देश का लोकतंत्र मजबूत करने के लिए वोट करें.

शनिवार को भगवंत मान ने पंजाब के लोगों से अपील करते हुए एक वीडियो जारी कर कहा कि वोट करने का हमारा यह लोकतांत्रिक अधिकार भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, करतार सिंह शराबा जैसे शहीदों ने अपनी जान कुर्बान कर हमें दिलाई है. इसलिए वोटिंग को गंभीरता से लें और हर हाल में वोट करें. वोट करने से ही हमारे शहीदों की कुर्बानी सफल होगी.

मान ने लोगों कहा कि अपने परिवार के सभी सदस्यों, रिश्तेदारों और करीबियों को वोट करने के लिए प्रेरित करें और घर के बड़े-बुजुर्गों को मतदान केंन्द्र ले जाकर वोट डलवाएं. इस बार इतनी ज्यादा संख्या में वोट डालना है कि आजाद भारत में सबसे ज्यादा वोटिंग प्रतिशत के लिए पंजाब का नाम इतिहास में दर्ज हो जाए.

First Published : 19 Feb 2022, 11:28:42 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.