News Nation Logo

सिद्धू और सीएम चन्नी के बीच Twitter वार, जानें किसने क्या कहा

पंजाब कांग्रेस में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) के बीच ट्वीट वार जारी है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Oct 2021, 05:32:23 PM
sidhu

सिद्धू और सीएम चन्नी के बीच Twitter वार (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • पंजाब कांग्रेस में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा 
  • सिद्धू ने चुन्नी सरकार को घेरने का किया प्रयास 

नई दिल्ली:

पंजाब कांग्रेस में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) के बीच ट्वीट वार जारी है. नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर ट्वीट के माध्यम से चुन्नी सरकार को घेरने का प्रयास किया है, जिसमें उन्होंने डीजीपी और एजी की नियुक्ति को लेकर सवाल उठाए हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सिद्धू के ट्वीट पर कहा कि अभी डीजीपी की नियुक्ति होनी है. इसके लिए सीधा-सा कानून है और मैंने सिद्धू साहिब से इस बारे में बात की है, उन्हें पता है.

यह भी पढ़ें : RCB vs PBKS: मैक्सवेल के अर्धशतक के दम पर आरसीबी ने बनाए 164 रन

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि पंजाब का डीजीपी बनाने के लिए उन अफसरों के नाम केंद्र सरकार को भेजे गए हैं, जिनकी सेवा 30 साल पूरी हो चुकी है. तीन नाम का पैनल केंद्र सरकार की ओर से भेजा जाएगा. उन्हीं नामों को लेकर सिद्धू साहिब से भी और विधायकों-मंत्रियों से बातचीत करके डीजीपी लगाया जाएगा. डीजीपी लगेगा तभी, जब केंद्र का पैनल आएगा. अभी अस्थायी प्रबंध किए गए हैं. 

नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को ट्वीट कर के चन्नी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने डीजीपी और एजी की नियुक्त को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. सिद्धू के इसी ट्वीट पर मुख्यमंत्री ने जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी में बेकाबू कार ने किसानों को कुचला, 3 की मौत और डेढ़ दर्जन घायल

आपको बता दें कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट में कहा कि कुछ नकारात्मक ताकतें उनको हराने की साजिश में जुटी हैं, लेकिन सकारात्मक ऊर्जा पंजाब को जीत की ओर लेकर जाएगी. सिद्धू ने कहा कि वह गांधी और शास्त्री के सिद्धांतों पर कायम रहेंगे. नवजोत सिंह सिद्धू ने यह भी कहा कि उनके पास कोई पद रहे या न रहे इस बात से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वह हमेशा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ रहेंगे. आपको बता दें कि सिद्धू ने पिछले दिनों पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया ​था, उनके इस्तीफे के पीछे नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से नाराजगी बताई जा रही थी. 

First Published : 03 Oct 2021, 05:29:08 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.