logo-image

Punjab: CM भगवंत मान का एक और बड़ा कदम, सरकारी कर्मचारियों को मिला ये लाभ

Punjab : पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बुधवार को राज्य के सरकारी कर्मचारियों के हित में बड़ा फैसला किया है. इस पर कर्मियों ने भी उनका शुक्रिया अदा किया है.

Updated on: 28 Jun 2023, 10:01 PM

चंडीगढ़:

Punjab : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) एक के बाद एक विधानसभा चुनाव में किए गए सभी वादों को पूरे कर रहे हैं. इसी क्रम में मान सरकार ने बुधवार को एक और बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने राज्य के सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है. इस पर न सिर्फ सही मायनों में जाकर अध्यापक का दर्जा मिला, जबकि उनके वेतन में इजाफा हुआ है. इस पर अध्यापकों ने मान सरकार का आभार जताया है. 

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर AAP का बड़ा ऐलान, बताया कितनी सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार

मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने राज्य के सरकारी कर्मचारियों की सैलरी में वृद्धि करने का फैसला किया है. अब जाकर पंजाब के शिक्षकों को सही मायनों में अध्यापक का दर्जा मिला है. भगवंत मान के इस फैसले से राज्य के 12700 टीचरों को वेतन वृद्धि का लाभ प्राप्त हुआ है. इसके बाद अध्यापकों ने भी सरकार के कदम का स्वागत किया है.

यह भी पढ़ें : जगन्नाथ रथयात्रा के दौरान अबतक कहां-कहां हुए हादसे? त्रिपुरा में हुई सबसे बड़ी घटना

आपको बता दें कि राज्य के सरकारी कर्मी पिछले लंबे समय से संघर्ष कर रहे थे. मान सरकार ने सभी कानूनी अटकलों को दरकिनार कर वादा पूरा किया है. वादा पूरा होने के बाद टीचरों ने पंजाब की मान सरकार का आभार व्यक्त किया है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab Chief Minister Bhagwant Mann) ने राज्य के अध्यापकों को रेगुलर होने पर बधाई दी है.