News Nation Logo
Banner

पंजाब के मुख्यमंत्री का ‘आप’ पर निशाना, कहा- कोविड-19 को लेकर अफवाहों पर पार्टी है चुप

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी राज्य के गांवों में कोरोना वायरस के खिलाफ फैलाए जा रहे दुष्प्रचार की निंदा करने के बजाए अपने राजनीतिक एजेंडा को बढ़ावा दे रही है .

By : Nitu Pandey | Updated on: 05 Sep 2020, 06:58:04 AM
amrinder singh

अमरिंदर सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

 पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी राज्य के गांवों में कोरोना वायरस के खिलाफ फैलाए जा रहे दुष्प्रचार की निंदा करने के बजाए अपने राजनीतिक एजेंडा को बढ़ावा दे रही है . मुख्यमंत्री ने दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा महामारी से सफलतापूर्वक निपटने के आप के दावों को भी खारिज कर दिया.

प्रदेश के आप के नेताओं पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें ‘‘उनके (सिंह) खिलाफ निजी हमला पर ध्यान केंद्रित करने के बजाए राज्य के गांवों में असामाजिक तत्वों द्वारा महामारी के बारे में फैलाए जा रहे दुष्प्रचार अभियान की निंदा करनी चाहिए.’’

इसे भी पढ़ें:पूर्वी लद्दाख में जारी तनाव के बीच राजनाथ की चीन के रक्षा मंत्री के साथ बैठक

मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा, ‘‘यह दिखाता है कि आप राज्य में अपने राजनीतिक एजेंडा को आगे बढ़ाने के लिए किस हद तक नीचे जा सकती है, जहां वह लोगों का भरोसा पूरी तरह गंवा चुकी है .’’ कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का कथित तौर पर अंग निकाल लेने समेत कई अफवाहों के कारण पंजाब सरकार के समक्ष बड़ी चुनौती खड़ी हो गयी है. सरकार ने अफवाहों की काट के लिए शुक्रवार को जागरूकता अभियान शुरू किया.

और पढ़ें:सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक चक्रवर्ती गिरफ्तार

 आम आदमी पार्टी (आप) पर प्रहार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अभूतपूर्व संकट के समय पार्टी के नेता साथ मिलकर काम करने की बात करते हैं लेकिन महामारी को लेकर दुष्प्रचार फैलाने के अभियान को वे नजरअंदाज कर रहे हैं . मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘कोविड-19 को लेकर लोगों के बीच डर कायम करने और दुष्प्रचार फैलाने के इरादे से संभवत: पाकिस्तान से आए फर्जी वीडियो पर आप ने एक शब्द नहीं कहा. ऐसा वीडियो प्रसारित करने के लिए आप के एक कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के बारे में एक शब्द नहीं कहा गया.’’ भाषा आशीष दिलीप दिलीप

First Published : 05 Sep 2020, 02:00:00 AM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो