logo-image

AAP का हमला- पंजाब की राजनीति के राखी सावंत हैं नवजोत सिंह सिद्धू

ऐसा लगता है कि पूर्व क्रिकेटर और बिग बॉस प्रतियोगी से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) को तुच्छ और निरर्थक टिप्पणी करने की कला में महारत हासिल है.

Updated on: 17 Sep 2021, 07:10 PM

highlights

  • राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर साधा निशाना
  • आरोप- कांग्रेस ने कैप्टन के खिलाफ बयानबाजी करने पर लगाई फटकार
  • अब सीएम केजरीवाल के खिलाफ गलत सूचना फैला रहे सिद्धू 

नई दिल्ली/पंजाब:

ऐसा लगता है कि पूर्व क्रिकेटर और बिग बॉस प्रतियोगी से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) को तुच्छ और निरर्थक टिप्पणी करने की कला में महारत हासिल है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू को फटकार लगाई. साथ ही उनकी घटिया हरकतों के लिए उन पर निशाना साधा है. राघव चड्ढा ने सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत बताया है. उन्होंने कहा कि सिद्धू को कांग्रेस आलाकमान ने कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ लगातार बयानबाजी करने पर डांटा और फटकार लगाई है, इसलिए सिद्धू ने थोड़ा बदलाव करने के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें : कुलगाम में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

राघव चड्ढा ने कहा कि अगर कुछ दिनों बाद सिद्धू फिर से कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ बयानबाजी करते हैं तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी. उन्होंने ट्विटर के जरिए नवजोत सिंह सिद्धू की आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गलत सूचना फैलाने पर खिंचाई की है. 

विधायक राघव चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा कि कांग्रेस आलाकमान ने कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ बयानबाजी करने पर पंजाब की राजनीति के राखी सावंत सिद्धू को जमकर डांटा है. इसलिए अब थोड़े बदलाव के लिए अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. कुछ दिनों तक इंतजार कीजिए, वह पूरी शिद्दत के साथ फिर कैप्टन के खिलाफ बयानबाजी करना शुरू करेंगे.

राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख सिद्धू को दिल्ली सरकार के बारे में गलत सूचना फैलाने पर मुंहतोड़ जवाब दिया है. सिद्धू ने झूठा दावा किया था कि दिल्ली सरकार ने तीन कृषि कानूनों को अधिसूचित किया था.

कांग्रेस ही किसानों की सच्ची हितैषी पार्टी: नवजोत सिंह सिद्धू

आपको बता दें कि इससे पहले पंजाब प्रदेश कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने बुधवार को शिरोमणि अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल पर कृषि कानूनों का समर्थन करने का आरोप लगाया. सिद्धू ने कहा कि बादल ने अध्यादेशों का समर्थन करते हुए कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है. सिद्धू ने कहा, सर्वदलीय बैठक के दौरान 10 कृषि कानूनों पर प्रस्ताव पारित किए गए. जिसमें सुखबीर सिंह बादल ने अपना नाम वापस ले लिया. यह तर्क देते हुए प्रस्ताव का विरोध किया कि अध्यादेश में कुछ भी गलत नहीं है, इसे किसान समर्थक बताया. अकाली दल की करनी और कथनी का फर्क इसी बात से लगा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : SCO Summit: PM मोदी बोले- अफगान संकट का असर पड़ोसी देशों पर पड़ेगा

सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब में सबसे पहले MSP व  मंडी, राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम लागू कराया. जिसका फायदा किसानों को मिल रहा है. कांग्रेस के जमाने में ही सार्वजनिक वितरण प्रणाली (PDS) लाई गई. कांग्रेस किसानों, मजदूरों व नौजवानों के बारे में सोचने वाली पार्टी है. बीजेपी अपने किए वादों को ही आज तक पूरा नहीं कर पाई है. चुनाव जीतने से पहले जो वादे किए जाते हैं. सरकार बनने के बाद बीजेपी उन्हे भूल जाती है.