News Nation Logo

सिद्धू बोले - मरते दम तक राहुल-प्रियंका का वफादार रहूंगा

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के जिले लुधियाना में किसानों और महिला आरक्षण के बारे में महत्वपूर्ण बातें कहीं.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 22 Nov 2021, 11:46:22 PM
siddhu p5656

politics (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली :

Navjot singh sidhu statment: नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि वह मरते दम तक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के वफादार रहेंगे. सिद्धू ने सोमवार को लुधियाना में एक रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही. उन्होंने इस दौरान दावा किया कि पंजाब में पिछले तीन महीनों में जो काम हुआ, वह पिछले 4.5 साल में हुआ. साथ ही महिला आरक्षण पर भी महत्वपूर्ण बात कही. सिद्धू ने कहा कि जिस तरह प्रियंका गांधी ने घोषणा की है कि यूपी में सरकार बनने पर महिलाओं को 40 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा, उसी तरह पंजाब में भी महिलाओं को 50 प्रतिशत कोटा दिया जाना चाहिए. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Mega Auction: कौन सी टीम किसको करेगी रिटेन? जानें डिटेल

वहीं, किसानों के मुद्दे पर उन्होंने आम आदमी पार्टी को घेरा. उन्होंने केजरीवाल से सवाल किया  कि हम किसानों को 8000 करोड़ रुपये सब्सिडी दे रहे हैं. और कौन सा राज्य इतनी सब्सिडी दे रहा है. केजरीवाल किसानों को सब्सिडी दे रहे हैं. बता दें कि केजरीवाल इन दिनों पंजाब में रैली कर रहे हैं. वहीं, सिद्धू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तानी अधिकारी इमरान खान की ओर से उनका स्वागत कर रहे हैं. इस दौरान सिद्धू यह कह रहे हैं कि इमरान खान उनके बड़े भाई जैसे हैं. सिद्धू के बड़े भाई वाले बयान पर तमाम सवाल किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इस स्टेटमेंट पर तमाम सवाल उठ रहे हैं. 

बता दें कि सिद्धू के कारण पंजाब की राजनीति में पिछले दिनों भूचाल आ गया था. खासतौर से कांग्रेस में काफी उठापटक देखने को मिले. कांग्रेस के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह तक कांग्रेस का साथ छोड़ गए. 

First Published : 22 Nov 2021, 09:18:56 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो