logo-image

नवजोत सिंह सिद्धू बोले- रैली में भीड़ कम थी, इसलिए ये ड्रामा रचा

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर निशाना साधा है.

Updated on: 07 Jan 2022, 04:16 PM

highlights

  • पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला
  • सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर निशाना साधा
  • मोदी पंजाबियत को बदनाम कर रहे हैं : नवजोत सिंह

नई दिल्ली:

navjot singh sidhu on Pm modi Security Breach : पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर निशाना साधा है. सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री आप भाजपा के प्रधानमंत्री नहीं हैं सभी के हैं. मोदी पंजाबियत को बदनाम कर रहे हैं. प्रधानमंत्री की जान को पंजाब में कोई खतरा नहीं है, यह सिर्फ ड्रामा है.

यह भी पढ़ें : PM मोदी बोले- असंभव को संभव करने के लिए कुछ भी कर गुजरने का हौसला

पंजाब कांग्रेस प्रमुख सिद्धू (Punjab Congress Chief Sidhu) ने कहा कि कम कुर्सियों को पूर्व मुख्यमंत्री तो एड्रेस कर सकते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नहीं. कई सुरक्षा एजेंसियां काम कर रही हैं कि जाने का प्लान कब बदला? किसान आपके विरोध में खड़े हो सकते हैं, लेकिन किसान से जान का खतरा नहीं हो सकता है. भाजपा (BJP) का पंजाब में न वोट है न स्पॉट है और ये सब जानते हैं.

यह भी पढ़ें : साओ पाउलो ने कार्निवल स्ट्रीट परेड रद्द की

नवजोत सिंह ने आगे कहा कि जिस राज्य में भाजपा स्वांग रचाती है वहां मुद्दाविहिन हो जाते हैं. इस दौरान सिद्धू (Sidhu) ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन (Former Chief Minister Capt) को तोते बोलकर संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने पंजाब में कैप्टन जैसे तोते रखे हैं.