logo-image

पैतृक गांव में मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज, फैंस का लगा तांता

हत्या के शिकार हुए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज दोपहर करीब 12 बजे किया जाएगा. पोस्टमार्टम के बाद उनका शव उनके परिवार को सौंप दिया गया है. उनके शव को उनके पैतृक गांव ले जाया जा रहा है.

Updated on: 31 May 2022, 10:43 AM

highlights

  • 12 बजे किया जाएगा अंतिम संस्कार
  • पुलिस ने पूरे इलाके में बढ़ाई सुरक्षा
  • एक IG व दो SSP ने डाला डेरा

नई दिल्ली:

हत्या के शिकार हुए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (sidhu moosewala dead) का अंतिम संस्कार आज दोपहर करीब 12 बजे किया जाएगा. पोस्टमार्टम के बाद उनका शव उनके परिवार को सौंप दिया गया है. उनके शव को उनके पैतृक गांव ले जाया जा रहा है. गौरतलब है कि मूसेवाला का सोमवार को 5 डॉक्टरों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम (Post Martom)  किया. इस दौरान उनके सिर, पैर, छाती और पेट में गोलियों के 24 निशान मिले. मूसेवाला के बाएं फेफड़े और लीवर में भी गोलिया लगी हुई थी. इसी वजह से ज्यादा खून बहने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत की संभावना व्यक्त की जा रही है. आपको बता दें कि मूसेवाला का रविवार शाम जवाहर के में गोलियों से भूनकर कत्ल कर दिया गया था.

मूसेवाला के गामंव बड़ी संख्या में पहुंच रहे फैन, सुरक्षा सख्त
सिद्धू मूसेवाला के पोस्टमार्टम के बाद उनकी अंतिम विदाई के लिए बड़ी संख्या में उनके फैन मूसा गांव पहुंच रहे हैं. लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए किसी भी अनहोनी को टालने के लिए पुलिस ने कड़े सुरक्षा के इंतजाम किए हैं. सुरक्षा के मद्देनजर मूसेवाला का शव रातभर अस्पताल की मॉर्चुरी में ही रखा गया. मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे शव को परिजनों को सौंपा दिया  गया. बठिंडा रेंज के IG पीके यादव और बठिंडा के SSP जे. एलेनचेजियन को मानसा के SSP गौरव तूरा के साथ मानसा में ही कैंप करवा दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- Rajya Sabha Election: भाजपा के ये 8 प्रत्याशी आज भरेंगे नामांकन

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में छह लोग देहरादून से गिरफ्तार
पंजाब में कांग्रेस नेता एवं गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में छह संदिग्ध को सोमवार को पंजाब पुलिस व उत्तराखंड की एसटीएफ ने देहरादून से दबोचा. पुलिस ने बताया कि इनमें से एक आरोपित ने हत्याकांड में प्रयुक्त असलहा और वाहन उपलब्ध कराया था. इसके बाद आरोपित अपने साथियों के साथ हेमकुंड साहिब यात्रा पर उत्तराखंड में आ गया. सोमवार को जब वह वापस लौट रहे थे, तब शिमला बाईपास पर उन्हें दबोच लिया गया. आरोपित लारेंस विश्नोई गिरोह का सदस्य बताया जा रहा है. पंजाब पुलिस एवं एसटीएफ समेत गोपनीय तंत्र ने हिरासत में लिए सभी आरोपितों से नयागांव पुलिस चौकी में एक घंटे तक पूछताछ की. इसके बाद सभी को पंजाब पुलिस अपने साथ ले गई.