logo-image

Jalandhar Bypoll: जालंधर सीट जीतने के लिए AAP ने झोंकी ताकत, CM अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान का रोड शो 

Jalandhar Bypoll : जालंधर लोकसभा उपचुनाव को लेकर हर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. हर दलों के दिग्गज नेता अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए रोड शो और चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

Updated on: 06 May 2023, 04:08 PM

जालंधर:

Jalandhar Bypoll : जालंधर लोकसभा उपचुनाव को लेकर हर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. हर दलों के दिग्गज नेता अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए रोड शो और चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी आज जालंधर में रोड शो कर रही है. इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) और पंजाब के सीएम भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) शामिल हुए. दोनों मुख्यमंत्री आप के प्रत्याशी सुशील रिंकू के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं.  

आम आदमी पार्टी का यह रोड शो जालंधर कैंट के ज्योति चौक से शुरू होकर अलग-अलग स्थानों से होकर छावनी बाजार के एसबीआई चौक तक जाएगा. सीएम भगवंत मान के साथ आम आदमी पार्टी के संयोजन और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के रोड शो में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी है. पब्लिक की भीड़ दोनों मुख्यमंत्रियों के साथ-साथ चल रही है. आपको बता दें कि जैसे जैसे चुनाव की तारीख करीब आ रही है वैसे वैसे राजनीतिक सरर्गियां तेज होती जा रही हैं. 

यह भी पढ़ें : Prince Charles Coronation: ताजपोशी के लिए बकिंघम पैलेस से निकले किंग चार्ल्स, करीबी लोगों से करेंगे मुलाकात

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि एक साल, काम दमदार. हमने पंजाब की जनता को गारंटी दी थी कि उनका बिजली बिल माफ कर देंगे. आज पंजाब के लोगों के बिजली बिल जीरो आ रहे हैं. हमने शहीदों के परिवारों को एक करोड़ रुपये सम्मान राशि दी. हम युवाओं को नौकरियां दे रहे हैं. किसी सरकार ने आज तक इतना कार्य नहीं किया है, जितना हमले एक वर्ष में कर दिया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 60 साल आपने कांग्रेस को वोट दिया. कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता जालंधर में वोट मांगने नहीं आया है. आम आदमी पार्टी के दो सबसे बड़े नेता, दो-दो मुख्यमंत्री आपसे वोट मांगने आए हैं.