logo-image
लोकसभा चुनाव

Jalandhar: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 गुर्गे गिरफ्तार, सुबह-सुबह पुलिस से हुई जबदस्त मुठभेड़

Jalandhar: पुलिस टीम और बदमाशों के बीच जबदस्त मुठभेड़ देखने को मिली. एनकाउंटर में घायल दोनों अपराधियों को पकड़ लिया गया

Updated on: 21 Jan 2024, 12:55 PM

नई दिल्ली:

Jalandhar: जालंधर कमिश्नरेट पुलिस और गैंगस्टरों के बीच सुबह-सुबह जबरदस्त मुठभेड़ देखने को मिली. पुलिस ने इस दौरान दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, रविवार सुबह-सुबह पुलिस टीम और बदमाशों के बीच जबदस्त मुठभेड़ देखने को मिली. एनकाउंटर में घायल दोनों अपराधियों को पकड़ लिया गया है. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर दोनों का इलाज जारी है. पकड़े एक दोनों अपराधी कई घटनाओं में शामिल हैं. शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों अपराधी कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गिरोह के मेंबर हैं. 

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: अयोध्या पहुंचेंगे 55 देशों से आए 100 वीआईपी, रामलला प्राण प्रतिष्ठा में कल होंगे शामिल

इन पर हत्या, सुपारी किलिंग और ड्रग तस्करी के आरोप हैं. पुलिस टीम और बदमाशों के बीच चली मठभेड़ के बाद सड़क पर भारी भीड़ लग गई. वारदात वाली जगह का वीडियो सामने आया है. इसमें कार के शीशे टूटे हुए मिले हैं. 

बदमाश शख्स किसी की रेकी करने आए थे

पुलिस का कहना है कि ये बदमाश रेकी करने आए थे. बदमाश नितिड जालंधर का निवासी है. वहीं दूसरा अश्वनी गांव बुलोवाल का निवासी है. ये दोनों  रेकी करने के लिए पहुंंचे थे. यहां पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. पुलिस ने जब इन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो इन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस एनकाउंटर में दोनों ओर से 15 से 17 राउंड फायरिंग हुई, इस दौरान दोनों बदमाश घायल हो गए. 

इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनका इलाज जारी है. दोनों आरोपियों पर 10 मामले पहले से ही दर्ज हैं. दोनों के पास से 2 पिस्टल और एक दर्जन कारतूस बरामद किया गया है. अपराधियों के पास से बरामद कार  को जब्त किया गया है. पता लगाया जा रहा है कि कार कही चोरी की तो नहीं है. दोनों आरोपियों के पास 34 और 32 बोर की दो पिस्टल बरामद की गई हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों के अमेरिका में जसमीत उर्फ लकी अलावा लॉरेंस बिश्नोई के संपर्क में थे. इन्हें किसी शख्स की रेकी करने के लिए भेजा गया था.