logo-image

सिद्धू और अमरिंदर के बीच जुड़े दिल के तार, नहीं बाकी रही कोई तकरार

सिद्धू और कैप्टन के बीच चल रहे, विवादों पर विराम लगता दिख रहा है. अब कैप्टन सिद्धू की ताजपोशी में आने के लिए भी मान गए हैं. कैप्टन अमरिंदर ने सभी विधायकों व सांसदों को पंजाब कांग्रेस भवन बुलाया है, जहां सिद्धू भी पहुंच चुके हैं.

Updated on: 23 Jul 2021, 03:00 PM

highlights

  • साथ दिखे कैप्टन और सिद्धू, दूर हुए गिले-सिकवे
  • सिद्धू ने छुए कैप्टन के पैर
  • नाश्ते की टेबल पर भी दोनों साथ दिखे

चंडीगढ़:

सिद्धू और कैप्टन के बीच चल रहे, विवादों पर विराम लगता दिख रहा है. अब कैप्टन सिद्धू की ताजपोशी में आने के लिए भी मान गए हैं. कैप्टन अमरिंदर ने सभी विधायकों व सांसदों को पंजाब कांग्रेस भवन बुलाया है, जहां सिद्धू भी पहुंच चुके हैं. अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को बधाई दी और उनसे जुड़ी कई अन्य बातें कहीं. अमरिंदर सिंह ने सिद्धू से अपने आप को जोड़ते हुए कहा कि जब सिद्धू पैदा हुए थे, तब उनका कमीशन हुआ था. यहां से सीएम अमरिंदर व सिद्धू की कई तस्वीरें सामने आई हैं. साथ ही उनके बीच जो अनबन था, वो भी थमता हुआ दिख रहा है. 

यह भी पढ़ें : कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सिद्धू के पदभार ग्रहण समारोह में ले जा रही बस में हुई दुर्घटना, 5 कार्यकर्ताओं की मौत, कई घायल

साथ दिखे कैप्टन-सिद्धू

सूत्रों की मानें, तो इस दौरान सिद्धू ने कैप्टन के पैर छुए। ब्रेकफास्ट की टेबल पर भी दोनों साथ-साथ ही बैठे दिखे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच बातचीत भी हुई। माना जा रहा है कि अब दोनों नेताओं ने अपने गिले-शिकवे दूर कर लिए हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होने को तैयार नहीं थे, लेकिन आज उनके सभी गिले-सिकवे दूर हो चुके हैं.  सिद्धू नियुक्ति के बाद अब तक एक बार भी मीडिया के सामने नहीं आए. हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को मुख्यमंत्री को निमंत्रण भेजने के बहाने भी अपनी ताकत का अहसास कराया था. इसके बावजूद वह लगातार शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं.

सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होंगे कैप्टन

सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के पड़ोस में कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा के आवास पर शक्ति प्रदर्शन किया लेकिन अमरिंदर से मुलाकात नहीं की थी. वहीं अमरिंदर इस बात पर अड़े थे कि जब तक सिद्धू पुराने ट्वीट के लिए माफी नहीं मांगते, तब तक वह उनसे नहीं मिलेंगे. कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत सिंह नागरा और संगत सिंह गिलजियां सिद्धू के दूत बनकर शुक्रवार के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र लेकर पहुंचे थे. कुलजीत सिंह नागरा ने अमरिंदर को निमंत्रण देने के बाद कहा था कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह शुक्रवार के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजी हैं.