logo-image

हर दिन प्रबुद्ध लोग आप से जुड़ रहे और पार्टी को मजबूत बना रहे- हरपाल

हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि समाज के पढ़े-लिखे लोग पंजाब की राजनीति में बदलाव लाना चाहते हैं.

Updated on: 18 Jan 2022, 07:17 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब का काफिला दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. हर दिन राज्य के प्रतिष्ठित और प्रबुद्ध लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं और मजबूत बना रहे हैं. मंगलवार को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट एच.पी.एस राही और हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के कार्यकारी सदस्य दलप्रीत सिंह बांठ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. आप के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने इन्हें पार्टी में शामिल कराया और स्वागत किया.

इस मौके पर हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि समाज के पढ़े-लिखे लोग पंजाब की राजनीति में बदलाव लाना चाहते हैं. पंजाब को लंबे समय से लूट रही पारंपरिक पार्टियों के चंगुल से राज्य को बचाने के लिए बड़ी संख्या में डॉक्टर,अधिकारी, शिक्षक और वकील आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इस अवसर पर अधिवक्ता एच.पी.एस. राही ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा किये जा रहे लोकभलाई के कार्यों से समूचा वकील भाईचारा प्रभावित है.

यही वजह है कि उन्होंने आप में शामिल होने का फैसला किया. वहीं दलप्रीत सिंह बाठ ने कहा कि आज पंजाब के लोगों की पहली पसंद आप है. पंजाब के लोगों ने इस बार पारंपरिक पार्टियों से छुटकारा पाने के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का पूरा मन बना लिया है.