News Nation Logo
Breaking
Banner

सत्ता के लिए खून खराबे से भी गुरेज नहीं करते कांग्रेसी, चीमा

मोड़ बम धमाके के मामले में पंजाब सरकार को घेरते हुए नेता प्रतिपक्ष हरपाल चीमा ने रूलिंग पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होने कहा कि बयानबाजी के बजाय सुखजिंदर सिंह रंधावा पंजाब के गृह मंत्री होने के नाते मोड़ बम धमाके के मामले में क्या कार्रवाई कर रह

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 22 Oct 2021, 08:20:18 PM
harpal singh cheema

fale photo (Photo Credit: News nation)

highlights

  • आप नेता हरपाल चीमा ने रूलिंग पार्टी पर लगाए कई गंभीर आरोप
  • आने वाले चुनाव में जनता कांग्रेस को देगी मुंहतोड़ जवाब
  •  राज्य की जनता को गुमराह कर रही कांग्रेस 

नई दिल्ली :  

मोड़ बम धमाके के मामले में पंजाब सरकार को घेरते हुए नेता प्रतिपक्ष हरपाल चीमा ने रूलिंग पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होने कहा कि बयानबाजी के बजाय सुखजिंदर सिंह रंधावा पंजाब के गृह मंत्री होने के नाते मोड़ बम धमाके के मामले में क्या कार्रवाई कर रहे हैं?'' आप शुरूआत से ही कहते आ रही है कि कांग्रेस, बादलों और भाजपा ने 2017 में आम आदमी पार्टी को सत्ता में आने से रोकने के लिए मोड़ बम धमाके की साजिश रची थी. मतदान से ठीक 4 दिन पहले मोड़ बम धमाका करवाकर तीन बच्चों समेत सात मासूमों की जान ली और करीब दो दर्जन लोगों को घायल किया था.

यह भी पढें :Drugs case: अब शाहरुख खान के बॉडीगार्ड भी पहुंचे NCB दफ्तर, जानें क्यों

पार्टी मुख्यालय से शुक्रवार को जारी बयान में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव 2017 के दौरान मोड़ में किया गया बम धमाका आम आदमी पार्टी को बदनाम करने और मतदाताओं को डराने की साजिश थी, जो अकाली दल बादल, भाजपा और कैप्टन अमरिंदर सिंह का संयुक्त कृत्य था. उन्होंने कहा कि सुखजिंदर सिंह रंधावा आज गृह मंत्री होते हुए कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर मोड़ बम धमाके के मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगा रहे हैं .लेकिन सभी जानते हैं कि सुखजिंदर सिंह रंधावा स्वयं भी कैप्टन अमरिंदर सिंह की कैबिनेट में शामिल थे.

चीमा ने कहा कि एक विशेष वर्ग में आतंकवाद का भय और डर पैदा करने की गहरी साजिश के तहत मोड़ बम बलास्ट करवाया गया. इस कारण ही सत्ताधारी कांग्रेस ने इसकी निष्पक्ष और समयबद्ध जांच करवाने का प्रयास नहीं किया था. चीमा ने संदेह जताया कि चुनाव से पहले कैप्टन, कांग्रेस, बादल और भाजपा दोबारा डर और भय का माहौल पैदा करने की साजिशें कर रहे हैं.

First Published : 22 Oct 2021, 08:20:18 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.