News Nation Logo
Breaking
Banner

चन्नी सरकार का संदेश... सवाल पूछा तो पिटोगे : SAD

पंजाब में कांग्रेस विधायक ने क्षेत्र के काम के बारे में पूछने पर व्यक्ति को पीटा, जिससे राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस को शर्मिदगी झेलनी पड़ रही है. इस मामले में शिरोमणि अकाली दल (Sukhbir Badal) ने पंजाब सरकार (Punjab Government) पर निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 21 Oct 2021, 05:18:14 PM
Sukhbir Badal

सुखबीर बादल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

पंजाब में कांग्रेस विधायक ने क्षेत्र के काम के बारे में पूछने पर व्यक्ति को पीटा, जिससे राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस को शर्मिदगी झेलनी पड़ रही है. इस मामले में शिरोमणि अकाली दल (Sukhbir Badal) ने पंजाब सरकार (Punjab Government) पर निशाना साधा है. अकाली दल के चीफ सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब में भोआ के कांग्रेसी विधायक ने एक गरीब आदमी (वायरल वीडियो में) को पीटा है जब उसने पूछा कि सरकार ने पिछले 5 वर्षों में क्या किया है. बादल ने कहा कि सीएम चन्नी सरकार संदेश देना चाहती है कि सवाल पूछोगे तो पीटे जाओगे.

यह भी पढ़ें : आर्यन खान की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ी, अब 30 अक्टूबर तक रहेंगे जेल में

आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल और उनके सुरक्षाकर्मियों ने एक युवक के साथ कथित तौर पर मारपीट की, क्योंकि उसने लगभग 5 वर्षों में निर्वाचन क्षेत्र में किए गए कार्यों के बारे में सवाल किया. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में सफेद कुर्ता पहने विधायक पठानकोट जिले के बोहा निर्वाचन क्षेत्र में अपने द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में बात कर रहे हैं.

जब इस बारे में युवाओं ने सार्वजनिक रूप से उन्हें घेर लिया और एक युवक ने पूछा कि इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए क्या किया है, तो विधायक ने पहले युवक को अपने पास आने के लिए कहा और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी. वीडियो में विधायक और उनके बंदूकधारियों को उस युवक की पिटाई करते देखा जा सकता है, जिसने पूछा, तुमने वास्तव में क्या किया है?

यह भी पढ़ें : वैक्सीनेशन का ऐतिहासिक आंकड़ा, 1000000000 में से याद रखें सिर्फ ‘एक’

पीड़ित युवक की मां ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है. उन्होंने मीडिया से कहा कि मेरे बेटे ने विधायक से निर्वाचन क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में पूछा और इसके लिए उन्हें पीटा गया. इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि विधायक को इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए था.

First Published : 21 Oct 2021, 04:49:24 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.