News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

आर्यन खान की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ी, अब 30 अक्टूबर तक रहेंगे जेल में

Aryan Khan judicial custody extended : क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आर्यन खान की एक बार फिर न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 21 Oct 2021, 05:17:16 PM
aryan khan

आर्यन खान की फिर न्यायिक हिरासत बढ़ी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Aryan Khan judicial custody extended : क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan ) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आर्यन खान की न्यायिक हिरासत एक बार फिर बढ़ा दी गई है. अब आर्यन खान 30 अक्टूबर तक आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे. NCB कोर्ट ने आर्यन खान समेत सभी आठ आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ाई है. इससे पहले एनसीबी की टीम कुछ कागजात लेने के लिए शाहरुख खान के घर भी गई थी. बंबई उच्च न्यायालय ने गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की तारीख 26 अक्टूबर तय की.

आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत ने बुधवार को ड्रग्स मामले पर सुनवाई करते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ा झटका देते हुए उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी. अदालत ने 2 अक्टूबर को लग्जरी क्रूज शिप पर रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स रखने और इसके इस्तेमाल के आरोप में आर्यन के अलावा दो आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिकाओं को भी खारिज कर दिया था. 

बंबई उच्च न्यायालय में यह मामला न्यायमूर्ति एन.डब्ल्यू. साम्ब्रे के समक्ष आया, जहां आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने शुक्रवार या सोमवार को तत्काल सुनवाई की मांग की. हालांकि, जस्टिस साम्ब्रे ने अगले मंगलवार को मामले को देखने का फैसला किया. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने सह-आरोपी अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा के साथ विशेष एनडीपीसी कोर्ट द्वारा जमानत याचिका खारिज करने के फैसले को चुनौती दी है.

First Published : 21 Oct 2021, 04:54:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.