logo-image
लोकसभा चुनाव

अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी पर बोले CM भगवंत मान- कानून तोड़ने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

पंजाब की पुलिस ने रविवार को मोगा के गांव रोड़े के गुरुद्वारा से भगोड़े अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 23 Apr 2023, 05:00 PM

चंडीगढ़:

Amritpal Singh arrest : पंजाब की पुलिस ने रविवार को मोगा के गांव रोड़े के गुरुद्वारा से भगोड़े अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अमृतपाल सिंह आज 35 दिन बाद गिरफ्तार हुआ है. देश में जो लोग अमन-शांति और कानून को तोड़ने का प्रयास करेंगे सिर्फ उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होगी. मैं पंजाब की 3.5 करोड़ जनता को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने अमन-शांति को भंग नहीं होने दी. (Amritpal Singh arrest)

सीएम भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) ने अमृतपाल की गिरफ्तारी (Amritpal Singh arrest) के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि मेरे पास शनिवार की रात को पूरी सूचना आ गई थी. मैं पूरी रात नहीं सो पाया था. मैं हर 15 मिनट से 30 मिनट में जानकारी लेता रह रहा था, क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि कोई कानून व्यवस्था की स्थिति बन जाए. (Amritpal Singh arrest)

वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर कहा कि हम पंजाब के अमन चैन और सुरक्षा के लिए वचनबध है. इसके लिए हम कोई भी कठोर निर्णय लेने के लिए तैयार हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस मिशन को पूरी परिपक्वता और साहस से पूरा किया. पंजाब पुलिस ने बिना किसी रक्तपात और गोली चलाए कामयाबी हासिल की. इस दौरान पंजाब सरकार का साथ देने और शांति बनाए रखने के लिए वहां की जनता का बहुत-बहुत शुक्रिया... (Amritpal Singh arrest)

यह भी पढ़ें : WFI विवाद: जंतर-मंतर से पहलवान विनेश फौगाट बोलीं, हमें न्याय मिलना चाहिए

वहीं, अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बठिंडा शहर में फ्लैग मार्च निकाला है. बठिंडा के एसपी गुरविंदर सिंह ने बताया कि हम पहले भी फ्लैग मार्च निकालते रहे हैं. पूरे शहर में स्थिति सामान्य और शांतिपूर्ण है. पुलिस कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है. हम शहर के हर कोने-कोने तक पहुंच रहे हैं.