News Nation Logo

CM भगवंत मान बोले-मंत्रियों के लिए नहीं हो रही है लग्जरी गाड़ियों की खरीद 

भगवंत मान ने कहा, ''एक भी नई गाड़ी दिखा देना कि पंजाब सरकार ने खरीदी है. एक भी नई फॉर्च्यूनर दिखा देना. मैंने नोटिस दिया है. परगट सिंह को बता देना हमने ऐसा कुछ नहीं किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 14 Apr 2022, 08:04:01 PM
bhagwant mann

भगवंत मान, सीएम, पंजाब (Photo Credit: TWITTER HANDLE)

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी की सरकार के मंत्रियों के लिए नई गांड़ियों की चर्चा पर सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने चुप्पी तोड़ी है. सीएम  मान ने राज्य सरकार द्वारा मंत्रियों के लिए कोई नया वाहन खरीदने की किसी भी संभावना से इनकार किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष पंजाब सरकार के खिलाफ किसी भी मुद्दे के अभाव में इस तरह की अफवाह फैला रहा है. भगवंत मान ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया था. इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि उनकी सरकार पूर्व मंत्रियों और पूर्व विधायकों के पास जो सरकारी गाड़ियां हैं वो वापस लेगी. 

भगवंत मान ने कहा, ''एक भी नई गाड़ी दिखा देना कि पंजाब सरकार ने खरीदी है. एक भी नई फॉर्च्यूनर दिखा देना. मैंने नोटिस दिया है. परगट सिंह को बता देना हमने ऐसा कुछ नहीं किया है. इसके साथ ही उन्हें बता देना कि जो गाड़ियां उनके पास हैं हम वो वापस लेने जा रहे हैं.''

यह भी पढ़ें: यूपी के लोगों की आई मौज, बिजली बिलों में मिलेगी इतनी छूट

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि पंजाब की आम आदमी की सरकार अपने मंत्रियों के लिए खास किस्म की लग्ज़री फॉर्च्यूनर गाड़ियों की खरीद करेगी. ऐसा दावा किया गया कि आप सरकार के मंत्री 50 लाख की गाड़ी में सफर करेंगे. इसके साथ ही विधायकों के लिए 28 लाख की गाड़ी होगी. गाड़ियों की खरीद पर 18 करोड़ रुपये खर्च करने का दावा किया गया था.

बता दें कि पंजाब के सीएम भगवंत मान को पिछले एक हफ्ते से भारी विवाद का सामना करना पड़ा है. पंजाब में बिजली फ्री करने के मामले पर राज्य सरकार के अधिकारियों के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मीटिंग हुई थी. विपक्ष ने इस मीटिंग को लेकर भगवंत मान पर सवाल खड़े किए.

 

First Published : 14 Apr 2022, 08:04:01 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.