logo-image

मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरह संसद में बुलंदी से उठाएंगे संगरुर की आवाज: गुरमेल सिंह

आम आदमी पार्टी(आप) वरिष्ठ नेता और पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा और विधायक अनमोल गगन मान ने संगरूर में आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. साथ ही लोगों से भारी बहुमत से जीताकर गुरमेल सिंह को संसद पहुंचाने की अपील

Updated on: 15 Jun 2022, 06:31 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी(आप) वरिष्ठ नेता और पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा और विधायक अनमोल गगन मान ने संगरूर में आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. साथ ही लोगों से भारी बहुमत से जीताकर गुरमेल सिंह को संसद पहुंचाने की अपील की. इस दौरान गुरमेल सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली आप सरकार ने पिछले तीन महीनों में पंजाब के लोगों के लिए कई ऐतिहासिक फैसले लिए और जनहित के काम किए हैं. संगरुर से सांसद रहते हुए उन्होंने सिर्फ संगरूर ही नहीं पूरे पंजाब की समस्याओं को शानदार ढंग से संसद के सामने पेश किया. जिस तरह भगवंत मान ने संसद में बुलंदी के साथ संगरुर की आवाज उठाई है, उसी बुलंदी के साथ हम संगरुर के लोगों की आवाज संसद में उठाएंगे.

यह भी पढ़ें : इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वालों की फिर आई मौज, SBI ने कर दी ये बड़ी घोषणा

कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने कहा कि संगरुर की जनता ने गुरमेल सिंह को लोकसभा भेजने का पूरी तरह मन बना लिया है. आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब को भ्रष्टाचार और माफिया मुक्त प्रशासन दे रही है और लगातार जनहित के फैसले ले रही है. लोग मान सरकार को कार्यों को देखकर ही वोट करेंगे. विधायक अनमोल गगन मान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने साढ़े चार साल तक कोई काम नहीं किया और चुनाव से कुछ महीनें पहले अपनी नाकामी छुपाने लिए मुख्यमंत्री बदलकर जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश की. वहीं मुख्यमंत्री मान पहले दिन से ही जनहितैषी फैसले ले रहे हैं और ईमानदारी पूर्वक सरकार चला रहे हैं. उन्होने कहा कि संगरुर आम आदमी पार्टी का गढ़ है. गुरमेल सिंह भारी बहुमत से जीतकर लोकसभा पहुंचेंगे.

आपको बता दें कि संगरुर सांसद भगवंत मान के मुख्यमंत्री बनने के बाद लोकसभा सीट खाली हो गई थी. जिस पर अब लोकसभा चुनाव होना है. आम आदमी पार्टी ने गुरमेल सिंह को संगरुर प्रत्याशी घोषित किया है. जिसे जीतने के लिए आम आदमी पार्टी ऐडी-चोटी का जोर लगा रही है.