News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कैप्टन अमरिंदर ने किया पलटवार,सिद्धू को बताया कृषि और किसानों की समस्याओं से अनजान

कैप्टन अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्दू को लगातार पंजाब के लिए खतरनाक बता रहे हैं. सिद्धू को वे कृषि और किसानों के मुद्दों से अनजान, अस्थिर चित का व्यक्ति और पाकिस्तान का समर्थक कहते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 21 Oct 2021, 08:31:15 PM
Cap Amrinder Singh

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्दू (Photo Credit: NEWS NATION)

highlights

  • नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को 3 कृषि कानूनों का शिल्पकार कहा
  • कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को किसान हितों के बारे में अनजान बताया
  • अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं आज भी किसानों के साथ

चंडीगढ़:

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कांग्रेस छोड़ने के बाद भी पंजाब की सियासत में आपसी तकरार कम नहीं हो रहा है. कैप्टन अमरिंदर और नवजोत सिंह सिद्दू के बीच अदावत जारी है. दोनों एक दूसरे से जुबानी जंग कर रहे है. आरोप-प्रत्यारोप में दोनों एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इस दौरान बृहस्पतिवार को नवजोत सिंह सिद्दू ने ट्वीट कर कैप्टन अमरिंदर सिंह को 3 कृषि कानूनों का शिल्पकार बताया. नवजोत सिंह सिद्धू ने आज यानि बृहस्पतिवार को एक छोटा सा वीडियो पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में कहा कि 3 कृषि कानूनों के शिल्पकार... जो अंबानी को पंजाब की किसानी में ले आए... जिन्होंने 1-2 बड़े कॉरपोरेट्स को फायदा पहुंचाने के लिए पंजाब के किसानों, छोटे व्यापारियों और मजदूरों को तबाह कर दिया.

नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा कैप्टन अमरिंदर सिंह के वीडियो का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर नवजोत सिंह सिद्धू को धोखेबाज और ठग बताते हुए कहा कि, "तुम कितने धोखेबाज और ठग हो' आप मेरी 15 साल पुरानी फसल विविधीकरण पहल को कृषि कानूनों से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके खिलाफ मैं अभी भी लड़ रहा हूं और जिसके साथ मैंने अपना राजनीतिक भविष्य जोड़ा है."


कैप्टन ने सिद्धू को किसान हितों के बारे में अनजान बताते हुए ट्वीट किया-"यह स्पष्ट है कि आप पंजाब और उसके किसानों के हितों के बारे में अनजान हैं. आप स्पष्ट रूप से फसल विविधीकरण और कृषि कानूनों के बीच के अंतर को नहीं जानते हैं. और फिर भी आप पंजाब का नेतृत्व करने का सपना देखते हैं. अगर ऐसा कभी होता है तो कितना भयानक."

यह भी पढ़ें: सिद्धू ने कैप्टन पर लगा दिया गंभीर आरोप, बोले- किसानों को ऐसे किया बर्बाद

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा अपने पुराने वीडियो पोस्ट करने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि "और यह प्रफुल्लित करने वाला है कि आपने इस वीडियो को ऐसे समय पोस्ट करना चुना है जब पंजाब की कांग्रेस सरकार अपने आगामी प्रोग्रेसिव पंजाब इन्वेस्टर्स समिट को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. या आप इसका भी विरोध कर रहे हैं?"

कैप्टन अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्धू को लगातार पंजाब के लिए खतरनाक बता रहे हैं. सिद्धू को वे कृषि और किसानों के मुद्दों से अनजान, अस्थिर चित का व्यक्ति और पाकिस्तान का समर्थक कहते हैं. अब जब कैप्टन अमरिंदर सिंह नई पार्टी के गठन का ऐलान कर दिया है, और उनकी पार्टी का भाजपा से गठबंधन करने की खबर आ रही है, तब पंजाब की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर लंबा चलने वाला है. 

First Published : 21 Oct 2021, 07:27:09 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.