logo-image

सिद्धू ने कैप्टन पर लगा दिया गंभीर आरोप, बोले- किसानों को ऐसे किया बर्बाद

पंजाब कांग्रेस ( Punjab Congress ) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) ने और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Captain Amarinder Singh ) के बीच जारी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है

Updated on: 21 Oct 2021, 03:57 PM

नई दिल्ली:

पंजाब कांग्रेस ( Punjab Congress ) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) ने और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Captain Amarinder Singh ) के बीच जारी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. इस बीच सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पंजाब में किसानों को अगर किसी ने बर्बाद किया है, तो वो कोई और नहीं, बल्कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ही हैं. वो ही हैं, जो पंजाब में अंबानी को लेकर आए और किसानों की बर्बादी का रास्ता दिखाया. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि कैप्टन ही तीन काले कानूनों के निर्माता भी हैं. आपको बता दें कि सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच लंबे समय से जुबानी जंग चली आ रही है.

यह भी पढ़ें: यूपी मंत्री का चौंकाने वाला बयान- केवल मुट्ठी भर लोग करते हैं पेट्रोल का इस्तेमाल

यह भी पढ़ें: यह क्या बोल गए फारूक अब्दुल्ला...पाकिस्तान को लेकर दे दिया जाने कैसा बयान?

सिद्धू ने गुरुवार को ट्वीट कर ये आरोप लगाए.

नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को ट्वीट कर ये आरोप लगाए. यह नहीं, सिद्धू ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें कैप्टन अमरिंदर सिंह बोलते ही नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस में जारी सियासी घमासान अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है. ​नवजोत सिंह सिद्धू के साथ विवाद के चलते पिछले दिनों कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था. इस दौरान उन्होंने नवजोत सिद्धू और कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए थे.