News Nation Logo
Banner

Punjab: भगवंत मान ने मुख्यमंत्री चन्नी को दी चुनौती, धूरी से लड़ें चुनाव 

...चमकौर साहिब रिजर्व सीट, मैं वहां से चुनाव नहीं लड़ सकता, इसलिए चन्नी धूरी आएं और मेरे खिलाफ लड़ें, मैं स्वागत करूंगा - भगवंत मान

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 22 Jan 2022, 11:53:06 PM
bhagwant mann

bhagwant mann (Photo Credit: File Pic)

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी(आप) पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ( Aam Aadmi Party's (AAP) Punjab President and chief ministerial candidate Bhagwant Mann ) ने मुख्यमंत्री चन्नी ( Chief Minister Channi) द्वारा आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ( AAP National Convener Arvind Kejriwal ) को चमकौर साहिब ( Chamkaur Sahib seat ) से चुनाव लड़ने की चुनौती पर पलटवार किया और चन्नी को धूरी से अपने खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी.  शनिवार को अमृतसर में मीडिया को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि शायद मुख्यमंत्री चन्नी को नहीं पता है कि चमकौर साहिब विधानसभा रिजर्व सीट है। न मैं और न ही हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल वहां से चुनाव लड़ सकते हैं. अगर मुख्यमंत्री चन्नी को खुद पर और पंजाब के लोगों पर भरोसा है तो वे धूरी आएं और मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें. मैं उनका स्वागत करूंगा। धूरी की जनता उचित फैसला करेगी.

यह भी पढ़ें: डेविड वार्नर फिल्म पुष्पा के हुए दीवाने,अल्लू अर्जुन ने किया कमेंट

दो बार के सांसद और आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान पंजाब में 20 फरवरी को होने वाले चुनाव में धुरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. राज्य मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने गुरुवार को मोहाली में यह घोषणा की. चड्ढा ने संवाददाताओं से कहा, "मान पूरे पंजाब के नेता हैं और राज्यभर में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. आप एकमात्र पार्टी है, जो मुख्यमंत्री के चेहरे के साथ चुनाव में उतरी है." उन्होंने यह भी कहा कि मान और अरविंद केजरीवाल ने मिलकर मजबूत टीम बनाई है.

First Published : 22 Jan 2022, 07:33:16 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.