logo-image

डेविड वार्नर फिल्म पुष्पा के हुए दीवाने,अल्लू अर्जुन ने किया कमेंट

मेगा ऑक्शन से पहले डेविड वार्नर पर अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की दीवानगी चढ़ गई है.

Updated on: 22 Jan 2022, 05:49 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) की तैयारी तेज हो गई है. लखनऊ (Lucknow) और अहमदाबाद (Ahmedabad) की टीम ने भी अपने तीन-तीन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. बात करें डेविड वार्नर (David Warner) की तो अब डेविड वार्नर को मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में जाना होगा. उम्मीद की जा रही है कि डेविड वार्नर पर टीमें बड़ी बोली लगा सकती हैं. लेकिन मेगा ऑक्शन से पहले डेविड वार्नर पर अभिनेता अल्लू अर्जुन (Actor Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) की दीवानगी चढ़ गई है. 

आपको बता दें कि डेविड वार्नर (David Warner) ने हाल ही में फिल्म पुष्पा के गाने श्रीवल्ली (Srivalli) के हुक स्टेप को कॉपी किया. डेविड वार्नर ने इस स्टेप इतने अच्छे तरीके से कॉपी किया है कि अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. डेविड वार्नर से पहले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), शिखर धवन (Shikhar Dhawan), ईशान किशन (Ishaan Kishan), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और पूर्व कोच आर श्रीधर (R Sridhar) जैसे क्रिकेटर भी पुष्पा फिल्म (Pushpa Movie) के डायलॉग और डांस स्टेप्स की कॉपी कर चुके हैं. 

डेविड वार्नर (David Warner) ने सोशल मीडिया पर डांस का एक क्लिप साझा की है. इस डांस क्लिप में वार्नर श्रीवल्ली (Srivalli) में अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के हुक स्टेप्स पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. वार्नर का डांस देखकर अल्लू अर्जुन ने मजेदार कमेंट किया है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने ये क्या कर दिया! शर्मनाक रिकॉर्ड किया अपने नाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

आईपीएल 2021 डेविड वार्नर (David Warner) के लिए अच्छा नहीं रहा था. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से खेलते हुए डेविड वार्नर 8 मैच खेले थे. इस दौरान उनके बल्ले से 195 रन निकला था. आईपीएल 2021 के बाद से ही डेविड वार्नर लगातार रन बना रहे हैं. अब उम्मीद है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में डेविड वार्नर (David Warner) पर बड़ी बोली लगेगी.