News Nation Logo

अरविंद केजरीवाल ने कहा-इस बार कांग्रेस और अकाली दल को झाड़ू चलाकर साफ करना 

Mohit Bakshi | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 13 Feb 2022, 10:32:46 PM
arvind kejriwal

अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री, दिल्ली (Photo Credit: News Nation)

चंडीगढ़:  

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ पार्टी के सीएम चेहरा सरदार भगवंत मान ने आज पंजाब के अमृतसर में नुक्कड़ सभा कर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने की अपील की. नॉवेल्टी चौक, हॉल बाजार, सूरज चंद तारा और चट्टी विंड गेट एरिया में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए ‘आप’संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार कांग्रेस और अकाली दल को साफ करना है और केवल झाडू चलानी है. अब चुनाव के केवल चार दिन ही रह गए हैं. इसलिए पूरा जोर लगा दो. हम सभी को पंजाब में सरदार भगवंत मान को सीएम बनाना है. ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी से अवश्य वोट डालने जाने की अपील करते हुए कहा कि आपका एक-एक वोट झाड़ू के बटन पर पड़ना चाहिए. अपके एक बटन दबाने से पंजाब को दो लोगों से मुक्ति मिल जाएगी और यह सबसे महत्वपूर्ण है.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एव दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब के अमृतसर के नॉवेल्टी चौक, हॉल बाजार, सूरज चंद तारा और चट्टी विंड गेट में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान भारी संख्या में जनता का समर्थन मिला. सीएम अरविंद केजरीवाल की एक झलक पाने के लिए बड़ी तादात में लोग सड़क पर उमड़ पड़े. इस दौरान ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हाथ लहराकर और हाथ मिलाकर जनता का अभिवादन किया और पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने की उनसे अपील की. इस अवसर पर पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरा सरदार भगवंत मान और पार्टी के प्रत्याशी समेत वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब में 20 फरवरी को मतदान है. सभी लोगों को वोट डालने जाना है. कोई भी घर में बैठ मत जाना. आपका एक-एक वोट झाड़ू के बटन पर पड़ना चाहिए. हम सभी को इस बार आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतों से जितना है. अब चुनाव के केवल चार दिन ही रह गए हैं. इन चार दिनों में पूरा जोर लगा देना है और पंजाब में सरदार भगवंत मान को सीएम बनाना है.

यह भी पढ़ें: UP Assembly Election :दूसरे चरण में BJP और SP के कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर 

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार कांग्रेस भी साफ और अकाली दल भी साफ, सारी पार्टियों को साफ करना है और केवल झाडू चलानी है. आपके एक बटन दबाने से पंजाब को दो लोगों से मुक्ति मिल जाएगी. यह सबसे महत्वपूर्ण चीज है. जितने भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता है, उन्हें अब बहुत मेहनत करनी है. किसी कार्यकर्ता को अब घर नहीं बैठना है. खाना-पीना और सोना सब बंद करके हम सभी लोगों को खूब मेहनत करनी है.

First Published : 13 Feb 2022, 10:32:46 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.