logo-image

अरविंद केजरीवाल बोले, सिर्फ तीन दिनों में CM भगवंत मान के काम पर गर्व

केजरीवाल ने पंजाब के आप विधायकों से कहा, आप सभी को भगवंत मान के नेतृत्व में मिलकर काम करना है. मार्गदर्शन देने के लिए मैं आपके बड़े भाई की तरह हूं.

Updated on: 20 Mar 2022, 01:24 PM

highlights

  • केजरीवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आप विधायकों से वर्चुअली बैठक की
  • सभी विधायकों से जनता के लिए काम पर फोकस करने को कहा
  • सभी विधायकों को एक टीम की तरह काम करने को कहा

मोहाली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पंजाब के अपनी पार्टी के विधायकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की. आप के सभी विधायक मोहाली में मौजूद थे. इस बैठक में दिल्ली के सीएम केजरीवाल दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसमें शामिल हुए. इस दौरान केजरीवाल ने पंजाब (Punjab) में चुने गए सभी विधायकों को विशेष नसीहत देते हुए जनता के लिए काम पर फोकस करने को कहा. उन्होंने सभी विधायकों को एक टीम की तरह काम करने को कहा है. केजरीवाल ने कहा, 'भगवंत मान आपके टीम लीडर है. ऐसे में सभी विधायकों को एकजुट होकर बड़े लक्ष्य को पूरा करना है. जो टारगेट नहीं पूरा करेगा उस पर हमारी नजर रहेगी. केजरीवाल ने आज कहा कि पंजाब में हर मंत्री के लिए लक्ष्य निर्धारित किए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : आम आदमी पार्टी ने चलाया ह्यूमन चैन अभियान 

केजरीवाल ने पंजाब के हर मंत्री के लिए बनाया लक्ष्य

केजरीवाल ने पंजाब के आप विधायकों से कहा, आप सभी को भगवंत मान के नेतृत्व में मिलकर काम करना है. मार्गदर्शन देने के लिए मैं आपके बड़े भाई की तरह हूं. अरविंद केजरीवाल ने कहा, बीजेपी जो 4 राज्यों में जीती है, पार्टी के भीतर लड़ाई के कारण अब तक सरकार नहीं बना पा रही है. केजरीवाल ने कहा, सिर्फ तीन दिनों में सीएम भगवंत मान के काम पर बहुत गर्व है.

पंजाब में आप को 92 सीटें मिली

हाल ही पंजाब विधानसभा चुनाव में परिणाम आने के बाद आप ने 117 सदस्यीय सदन में 92 सीटों पर जीत हासिल की. 
भगवंत मान ने बुधवार को खटकर कलां में पंजाब के 18वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. हाल ही में पार्टी के 10 विधायकों ने कैबिनेट मंत्रियों के रूप में शपथ ली है.