News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अमरिंदर सिंह की करीबी पाकिस्तानी पत्रकार अरुसा आलम ने कहा कि मेरा दिल टूट गया... 

कुछ समय पहले उनके आईएसआई से लिंक होने के आरोप लगे थे. पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने एक हफ्ते पहले इस पर कहा था कि अरुसा आलम के आईएसआई से लिंक होने की जांच की जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 26 Oct 2021, 05:16:27 PM
captain amarinder and aroosa7567657657

politics (Photo Credit: social media)

highlights

  • सुखजिंदर रंधावा, नवजोत सिंह सिद्धू को बताया लकड़बग्घा
  • आईएसआई से लिंक होने का लगाया गया है आरोप
  • करीब 17 साल पहले अमरिंदर सिंह से हुई थी मुलाकात

नई दिल्ली :

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की करीबी पाकिस्तानी पत्रकार अरुसा आलम फिर चर्चा में हैं. उन्होंने कहा है कि अब वह भारत नहीं आएंगी. बता दें कि अरुसा आलम काफी समय से भारत आती रही हैं. वह कैप्टन अमरिंदर सिंह की बहुत करीबी मानी जाती है. कुछ समय पहले उनके आईएसआई से लिंक होने के आरोप लगे थे. पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने एक हफ्ते पहले इस पर कहा था कि अरुसा आलम के आईएसआई से लिंक होने की जांच की जाएगी. हालांकि सुखजिंदर के बयान पर अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कहा था कि अरुसा  भारत सरकार की अनुमति के बाद भारत आती हैं. वह पिछले 16 साल से नियमित भारत आती 
रही हैं और हर बार भारत सरकार की अनुमति होती है. 

इसे भी पढ़ेंः T-20 World Cup: भारत, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के लिए खतरा बना ये देश

वहीं, अरुसा ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि अब उनका दिल टूट गया है. अब वह कभी भारत नहीं आएंगी. साथ ही यह भी कहा कि अमरिंदर सिंह को फंसाने के लिए यह राजनीति की जा रही है. उन्होंने सुखजिंदर रंधावा, नवजोत सिंह सिद्धू और नवजोत कौर सिद्धू को लकड़बग्घा तक कह डाला. वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि अमरिंदर सिंह की अरुसा से पहली मुलाकात साल 2004 में पाकिस्तान के दौरे पर हुई थी. अरुसा साल 2006 में जालंधर आई थीं तब अमरिंदर और अरुसा की दोस्ती प्रगाढ़ हो गई. इसके बाद उनका नियमित भारत आना-जाना होता रहा है. वह पाकिस्तान की रक्षा पत्रकार हैं. वह कैप्टन अमरिंदर के चंडीगढ़ स्थित सरकारी आवास पर भी आती जाती  रही हैं.

First Published : 26 Oct 2021, 05:13:27 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.