logo-image

आप के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने हलका धूरी से भरा नामांकन

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदावर भगवंत मान ने विधानसभा क्षेत्र धूरी से शनिवार को नामांकन पत्र दाखि़ल किया. इस मौके पर मान के साथ उनकी माता हरपाल कौर उपस्थित थीं. नामांकन दाखिल करने जाने से पहले भगवंत मान ने अपनी माता से आशीर्व

Updated on: 29 Jan 2022, 07:31 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदावर भगवंत मान ने विधानसभा क्षेत्र धूरी से शनिवार को नामांकन पत्र दाखि़ल किया. इस मौके पर मान के साथ उनकी माता हरपाल कौर उपस्थित थीं. नामांकन दाखिल करने जाने से पहले भगवंत मान ने अपनी माता से आशीर्वाद लिया और उनकी माता ने मुंह मीठा कराकर उन्हें आशीर्वाद दिया. नामजदगी फार्म भरते समय भगवंत मान के समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिला. लोगों ने उनका स्वागत किया और आम आदमी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए. भगवंत मान ने कहा बस कुछ दिन बाद राज्य में आप की सरकार होगी. उसके बाद दिल्ली की तर्ज पर पूरे प्रदेश में विकास होगा.

यह भी पढ़ें : मात्र 1 रुपया जमा करके उठाएं 2 लाख रुपए का फायदा, जानें डिटेल्स

आप सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल ने भी भगवंत मान को नामज़दगी भरने के लिए शुभकामनाएं दी और रिकार्ड तोड़ वोटों के साथ जीत हासिल करने की कामना की. आपको बता दें कि भगवंत मान मौजूदा समय में लोक सभा हलका संगरूर से आम आदमी पार्टी के इकलौते सांसद हैं साथ ही पार्टी के प्रधान भी हैं. विधान सभा हलका धूरी के चुनावी अधिकारी के दफ्तर में नामज़दगी फार्म भरने के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करते भगवंत मान ने दावा किया, ‘‘हलका धूरी के लोगों ने हमेशा ही मेरे सिर पर हाथ रखा है. जैसे वह पहले प्यार देते रहे हैं, इसी तरह अब भी सहयोग करेंगे.  मुझे उम्मीद है कि लोग आम आदमी पार्टी को वोट डाल कर सबसे अधिक वोटों के फर्क के साथ जिताएंगे.

मान ने कहा कि आने वाले दिन में वह लोक सभा सदस्य के तौर पर किए काम  व  पैसा  लोगों की कचिहरी में रखेंगे. जिससे सबको पता लग सके कि एमपी कोटे से से धूरी क्षेत्र में कितने पैसे लगे हैं. विरोधियों को निशाने पर लेते हुए मान ने कहा कि विरोधियों का काम ही दोष लगाना होता है. अब जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी.