News Nation Logo

5 आतंकी मॅाड्यूल का भांड़ा फोड़, 2 आतंकी गिरफ्तार

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 18 Oct 2022, 04:03:15 PM
file photo

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आतंकियों के पास से AK47 और 2 मैगजीन की गई बरामद 

पंजाब :  

पंजाब पुलिस ने अभी हाल ही में  5 आतंकी  मॉडल बस्ट किए हैं . जिसमें सबसे पहला आतंकी मॅाड्यूल 2 अक्टूबर को विदेश में बैठे आतंकी अर्श ढला से रिलेटेड है. जिसका भांडा फोड़ किया गया है.  जिसमें दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. वीजा और रणजोत को चमकौर साहिब पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से  एक एके-47 और दो मैगजीन मिले थे.  4 अक्टूबर को दूसरा आतंकी मॅाड्यूल हरप्रीत सिंह हीरा मोगा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिससे तीन हैंड ग्रेनेड करने और दो पिस्टल बरामद की थी. 4 अक्टूबर को अमृतसर पुलिस ने एक और आतंकी मॅाड्यूल को बस्ट किया है. जोकि लखविंदर सिंह  लांडा और हरविंदर इंदा और हरप्रीत हैप्पी के साथी योगराज सिंह एलिस को अरेस्ट किया.

यह भी पढ़ें : DA Hike: अब UP सरकार ने दिया कर्मयारियों को ‘दिवाली गिफ्ट’ DA के साथ 6,908 रुपए मिलेगा बोनस

जिससे एक टिफिन बम साथ में आरडीएक्स बरामद किया है और दो Ak56 एसॉल्ट राइफल, एक 30 बोर पिस्टल,  2 किलो हेरोइन बरामद की हैं.  4 अक्टूबर को ही तरनतारन पुलिस ने भी एक आतंकी मॅाड्यूल को  बस्ट किया  है. जसकरण नाम के आतंकी को गिरफ्तार किया जो कि फिरोजपुर जेल में बंद है उससे 17 पिस्तौल और एक MP-4 राइफल  बरामद की है. वंही पर  पंजाब भारत-पाकिस्तान सीमा पर 4 दिन में तीसरे ड्रोन को भारतीय सुरक्षा बलों ने  मार  गिराए हैं. 
 
इस बार भी यह ड्रोन ड्रग्स की खेप लेकर पाकिस्तान से भारत ला रहा था.  इसको भारत में है़ंडलर को डिलीवर करना था. पंजाब पुलिस के अधिकारी सुखचैन गिल का कहना है कि ड्रोन के माध्यम से हथियार और ड्रग्स लगातार पंजाब में आ रहे है सुखचैन सिंह ने कहा कि कितने हथियार और ट्रक इंदौर के माध्यम से आ रहे हैं . यह कहना तो मुश्किल है लेकिन लगातार पाकिस्तान से डर और हथियार आ रहे हैं . पंजाब पुलिस लगातार पाकिस्तान से आ रहे ट्रक और हथियारों को जब्त कर रही है.

First Published : 18 Oct 2022, 04:03:15 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.