logo-image
लोकसभा चुनाव

तेलंगाना में कोहरे का कहर, दो अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत

Telangana Road Accident: तेलंगाना में सोमवार सुबह हुए सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई. ये हादसा कोहरे की वजह से हुआ.

Updated on: 25 Dec 2023, 02:10 PM

नई दिल्ली:

Telangana Road Accident: सर्दियों को दिनों में घना कोहरा सड़क हादसों की वजह बन जाता है. तेलंगाना से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां कोहरा के चलते दो अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई. एएनआई ने पुलिस के बयान के आधार पर बताया कि तेलंगाना के नलगोंडा जिले में सोमवार सुबहह दो अलग-अलग सड़क हादसे  हुए. जिसमें छह लोगों की मौत हो गई  और तीन लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने इंदौर की हुकुमचंद मिल के मजदूरों को दिया तोहफा, वितरित किए बकाया 224 करोड़ रुपये

पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह कुछ लोग अपने एक परिजन का शव अंतिम संस्कार के लिए घर ला रहे था. इसी दौरान घने कोहरे की वजह से उनके वाहन से एक जीप टकरा गई. जिसमें चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. निदामनूर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर (एसआई) गोपाल राव के बताया कि, "हैदराबाद के एक मृत बाइकर का परिवार, उसे देखने जा रहा था, इसी दौरान उनकी गाड़ी को एक ट्रक से टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें: COVID-19 in India: देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, 4000 के पार एक्टिव केस, यहां मिले JN.1 के 5 मरीज

ये हादसा सोमवार सुबह करीब चार बजे उस वक्त हुआ जब घना कोहरा था और सड़क पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था. तभी ट्रक ने उनकी गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल भी हुए हैं. पुलिस के अनुसार, मृतक बाइकर 24 दिसंबर को वेम्पड गांव में अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था. जैसे ही वह एक चौराहे पर पहुंचा, वह हादसे का शिकार हो गया और एक पैदल यात्री को टक्कर मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में बाइक सवार बुरी तरह से जख्मी हो गया और इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: क्रिसमस के मौके पर दिल्ली के चर्च में पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रार्थना में हुए शामिल