logo-image

क्रिसमस के मौके पर दिल्ली के चर्च में पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रार्थना में हुए शामिल

देश-विदेश में आज क्रिसमस का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. चर्चों में रविवार की रात 12 बजे भीड़ उमड़ रही है. इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा भी दिल्ली स्थित चर्च पहुंचे और प्रभु यीशु की प्रार्थना में शामिल हुए.

Updated on: 25 Dec 2023, 01:45 PM

नई दिल्ली:

देश-विदेश में आज क्रिसमिस की धूम है. इस बीच, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को गोल डाकखाना स्थित सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल कैथोलिक चर्च पहुंचे और प्रार्थना में शामिल हुए. इस मौके पर पादरी ने जेपी नड्डा का स्वागत किया और प्रभु यीशु के बारे में विस्तार से जानकारी दी. इस दौरान प्रभु यीशु मसीह से संबंधित झांकी भी बनाई गई थी. जिसे जेपी नड्डा ने देखा. इसके बाद नड्डा ने दान पात्र में कुछ पैसे रखे और प्रभु यीशु को हाथ जोड़कर अभिनंदन किया. बीजेपी अध्यक्ष के साथ कई बीजेपी के नेता भी इस मौके पर मौजूद रहे. 


चर्च से बाहर आने के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज प्रभु ईसा मसीह का जन्मदिन है. चर्च पहुंचकर मैंने ईसा मसीह से आशीर्वाद लिया. हम सभी जानते हैं कि भगवान यीशु हम सभी के लिए प्रेरणा के स्रोत रहे हैं. प्रभु यीशु ने मानवता के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया.  उन्होंने लोगों और समाज में सद्भाव, शांति के मार्ग पर चलने की सीख दी है. उनके बताए रास्ते पर चलना होगा. सौहार्दपूर्ण वातावरण में देश-दुनिया में मानवता, शांति और विकास के लिए अपने आपको लगाएं.