logo-image

कंटेनमेंट जोन को लेकर ओडिशा में पत्थरबाजी, बेकाबू हुई भीड़, कई पुलिसकर्मी घायल

कंटेनमेंट जोन बनाने को लेकर ओडिशा के राउरकेला में भीड़ उग्र हो गई. भीड़ ने इलाके में पहुंची पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी की. इस दौरान आगजनी की भी खबरें आ रही हैं. इस मुस्लिम बहुल क्षेत्र के लोग 40 दिनों के कंटेनमेंट जोन को हटाने की मांग कर रहे थे.

Updated on: 26 May 2020, 01:13 PM

राउरकेला:

कंटेनमेंट जोन बनाने को लेकर ओडिशा के राउरकेला में भीड़ उग्र हो गई. भीड़ ने इलाके में पहुंची पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी की. इस दौरान आगजनी की भी खबरें आ रही हैं. इस मुस्लिम बहुल क्षेत्र के लोग 40 दिनों के कंटेनमेंट जोन को हटाने की मांग कर रहे थे. सुन्दरगढ़ जिले में सबसे अधिक 37 कोरोना पॉजिटिव मामले इसी क्षेत्र से मिले हैं. जानकारी के मुताबिक घटना में कई पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः प्रवासी मजदूरों को सस्ते आशियाने और दुकानें उपलब्ध कराएगी योगी सरकार

जानकारी के मुताबिक इस क्षेत्र में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इस इलाके को सील कर दिया गया था. इसके बाद से ही लोग इस इलाके को खोलने की मांग कर रहे थे. कई दिन पहले भी इस इलाके में प्रदर्शन किया गया था. मंगलवार को भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ ने इलाके में लगाई गई बेरीकेटिंग को तोड़ने का प्रयास किया. जब पुलिस इन भीड़ को शांत कराने पहुुंची तो उस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ेंः अंतरिक्ष की दुनिया में अमेरिका रचेगा इतिहास, कल पूरी दुनिया बनेगी गवाह

भीड़ को काबू करने के लिए इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है. बताया जाता है कि यह मुस्लिम बहुत इलाका काफी घनी आबादी वाला है. वीडियो में भीड़ आगजनी करती हुई भी दिखाई देती है.