logo-image

Karnataka: कर्नाटक के उडुपी में दिवाली पर फैली दहशत, घर से एक ही परिवार के चार लोगों के शव बरामद

Karnataka: कर्नाटक के उडुपी जिले में उस वक्त दहशत फैल गई जब एक घर से चार लोगों के शव बरामद किए. चारों शव एक ही परिवार के सदस्यों के हैं. मरने वालों में एक महिला और उसके तीन बेटे शामिल हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Updated on: 12 Nov 2023, 04:27 PM

highlights

  • कर्नाटक के उडुपी में एक घर से चार शव बरामद
  • मृतकों में महिला और उसके तीन बच्चे शामिल
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच शुरू

New Delhi:

Karnataka: कर्नाटक के उडुपी जिले में दिवाली के दिन एक ही में मातम पसर गया. दरअसल, यहां के तृप्ति नगर में एक घर से एक ही परिवार के चार लोगों के शव बरामद किए हुए. इसके बाद इलाके में दहशत फैल गई. ये मामला मालपे थाना क्षेत्र का है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सभी शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मरने वालों में एक महिला और उसके तीन बच्चे शामिल हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: 'अब संकल्प भी हमारे होंगे, हौंसले और हथियार भी हमारे होंगे', दिवाली पर जवानों से बोले PM मोदी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक के उडुपी जिले के नेजर कस्बा के तृप्ति नगर में रविवार को एक घर से एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव बरामद हुए. घर में चार लोगों के शव मिलने ही इलाके में दहशत फैल गई. उसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मृतकों की पहचान हसीना (48) अफनान (23), अयनाज (21) और असीम 14 के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और परिवार के चारों सदस्यों की मौत कैसे हुई इसकी भी जांच की जा रही है. 

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

घटना की जानकारी मिलने के बाद उडुपी के एसपी डॉ. अरुण भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी घटना का जायजा लिया. इसके साथ ही मालपे पुलिस से प्रारंभिक जांच का जायजा लिया. इसके अलावा फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों और डॉग स्क्वाड को भी घटनास्थल पर बुलाया गया. जिससे पूरे मामले की ठीक से जांच की जा सके कि आखिर चारों लोगों की मौत कैसे किन हालातों में हुई.

ये भी पढ़ें: Uttarkashi : निर्माणाधीन टनल धंसने से मलबे में दबे 36 मजदूर, रेस्क्यू ऑपरेशन में ऑक्सीजन पहुंचाने का काम जारी

पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

प्राथमिक जांच के मुताबिक, उडुपी एसपी का कहना है कि एक अज्ञात व्यक्ति आया और मां और तीन बेटों की हत्या कर दी. हत्या का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है. हत्या में चोरी की भी संभावना नहीं है क्योंकि घर से कोई सोना या नकदी चोरी नहीं हुई है. मालपे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.