logo-image

Karnataka: मांड्या में भीषण हादसा, नहर में कार गिरने से एक परिवार के पांच लोगों की मौत

Karnataka: मांड्या के उप प्रभागीय अधिकारी नंदीश ने समाचार एजेंसी एएनआई को जानकारी देते हुए बताया कि परिवार मैसूर में एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था. तभी कार का संतुलन बिगड़ने से कार नहर में जा गिरी

Updated on: 08 Nov 2023, 10:37 AM

New Delhi:

Karnataka: देश दक्षिण राज्य कर्नाटक से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां मांड्या में भीषण हादसा हुआ है. हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में एक बच्चा भी बताया जा रहा है. यह हादसा विश्वेश्वरैया नहर में कार के गिरने से हुआ है. हादसे की सूचना मिलने ही मौके पर पहुंची मांड्या पुलिस ने तुरंत राहत व बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार के नहर से बाहर निकलवाया. लेकिन पुलिस की सहायता पहुंचने से पहले कार सभी पांच लोगों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. 

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली वालों को जल्द मिलेगी राहत, जहरीली हवा का असर होगा कम, जानें क्या है अपडेट

मैसूर में एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था परिवार

मांड्या के उप प्रभागीय अधिकारी नंदीश ने समाचार एजेंसी एएनआई को जानकारी देते हुए बताया कि परिवार मैसूर में एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था. तभी कार का संतुलन बिगड़ने से कार नहर में जा गिरी. उन्होंने बताया कि मृतकों के परिवार को हादसे की सूचना दी गई है. मृतक सभी लोग एक ही परिवार के और रिश्तेदार थे. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.  

यह खबर भी पढ़ें- Flights Offer: इन एयरलाइन कंपनी ने दिया दिवाली गिफ्ट, सिर्फ 1999 रुपए करें हवाई सफर

कर्नाटक के तुमकुरु जिले के रहने वाले सभी लोग

मांड्या पुलिस के अनुसार हादसे का शिकार हुए सभी लोग कर्नाटक के तुमकुरु जिले के तिप्तूर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. सभी लोग तुमकुरू के टिपतुर में गुंगरहल्ली के रहने वाले थे, लेकिन सभी भद्रावती में रह रहे थे. पुलिस ने मृतकों की पहचान चंद्रप्पा, कृष्णप्पा, धनंजय, बाबू और जयन्ना के रूप में की है.

मांड्या में भीषण हादसा, नहर में कार गिरने से एक परिवार के पांच लोगों की मौत यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...