News Nation Logo

यहां ड्रेनेज पाइपों से निकल रहे 500-500 के नोट...देखें चौंकाने वाला वीडियो

भ्रष्टाचार में लिप्त PWD विभाग के इस इंजीनियर ने 500-500 रुपए के नोटों की गड्डियां घर के ही ड्रेनेज पाइपों में छिपा रखी थीं. टीम को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने एक छड़ी के जरिए पाइपों को हलाना शुरू किया. पाइपों से नोट निकलने शुरू हुए

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 24 Nov 2021, 06:14:55 PM
Karnataka

Karnataka (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

कर्नाटक के कुलबुर्गी से एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक घर के ड्रेनेज पाइपों 500-500 रुपए के नोटों की गड्डियां निकल रही हैं. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अगर आप यह सोच रहे हैं ​कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है तो हम आपको पूरे विस्तार से घटनाक्रम बताते हैं. दरअसल, कुलबुर्गी में एंटी करप्शन विभाग की टीम ने PWD विभाग के एक इंजीनियर के घर छापा मारा. इस छापे में एंटी करप्शन की टीम को बड़ी मात्रा में रुपया बरामद हुआ.  

यह खबर भी पढ़ें- अंतरिक्ष में खुद को ही निगल जाएगा रॉकेट...ISRO दिखाने वाला है बड़ा चमत्कार! 

यह खबर भी पढ़ें- भारत के खिलाफ साजिशें रचने वाला पाकिस्तान हुआ कंगाल, पाक पीएम ने माना

नोट इतने ज्यादा थे कि कई बाल्टियां फुल हो गईं

जानकारी के अनुसार भ्रष्टाचार में लिप्त PWD विभाग के इस इंजीनियर ने 500-500 रुपए के नोटों की गड्डियां घर के ही ड्रेनेज पाइपों में छिपा रखी थीं. टीम को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने एक छड़ी के जरिए पाइपों को हलाना शुरू किया. पाइपों से जब नोट निकलने शुरू हुए तो वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. तभी टीम ने नाले से नोट इकट्ठा करने के लिए बाल्टी लगाई. लेकिन नोट इतने ज्यादा थे कि कई बाल्टियां फुल हो गईं, लेकिन पाइप से नोट निकलते रहे. एक रिपोर्ट की मानें तो एंटी करप्शन की टीम को आरोपी इंजीनियर के घर से 54 लाख रुपये की नकदी बरामद हुआ है.

First Published : 24 Nov 2021, 06:14:10 PM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.