News Nation Logo

कर्नाटक: 30 वर्षीया डॉक्टर सौंदर्या का शव कमरे में लटका मिला, मृतक पूर्व सीएम येदियुरप्पा की नातिन

सौंदर्या की डेडबॉडी बेंगलुरु स्थित फ्लैट में लटकी मिली. पूरे मामले में सुसाइड का शक जताया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 28 Jan 2022, 05:00:47 PM
BS YEDIYURAPPA

बीएस येदियुरप्पा के साथ सौंदर्या (Photo Credit: Twitter Handle)

New delhi:  

कर्नाटक के बेंगलुरु में शुक्रवार यानि 28 जनवरी को 30 वर्षीया डॉक्टर सौंदर्या का अपने फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. सौंदर्या कोई आम महिला नहीं बल्कि कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन हैं. सौंदर्या की डेडबॉडी बेंगलुरु स्थित फ्लैट में लटकी मिली. पूरे मामले में सुसाइड का शक जताया जा रहा है. लेकिन अभी मौत को संदिग्ध माना जा रहा है. सौंदर्या शादीशुदा हैं, वह चार महीने के बच्चे की मां भी थीं. सूत्रों के मुताबिक, उनमें गर्भावस्था के बाद होने वाले डिप्रेशन के साइन मिले थे. सुबह जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो मेड ने जाकर दरवाजा खोला था. जानकारी के मुताबिक, येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या की दो साल पहले शादी हुई थी. वह येदियुरप्पा की सबसे बड़ी बेटी पद्मा की लड़की थीं.

यह भी पढ़ें: Bihar Bandh : सीएम नीतीश कुमार खामोश- तेजस्वी यादव नदारद, उठे सवाल

फिलहाल येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या के शव को ऑटोप्सी (autopsy) के लिए बेंगलुरु के बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल लेकर जाया गया है.

इस मामले पर कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि सौंदर्या गर्भावस्था के बाद होने वाले डिप्रेशन का शिकार थीं. ज्ञानेंद्र ने कहा कि येदियुरप्पा खुद सौंदर्या को अपने साथ कई बार लेकर आते-जाते थे, ताकि वह खुश रह सकें. मंत्री ने कहा कि इसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं है, सब उनके डिप्रेशन के बारे में जानते हैं.

मंत्री ने कहा कि नातिन के सुसाइड से येदियुरप्पा काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा कि सौंदर्या के पति काफी अच्छे हैं, उन दोनों (पति-पत्नी) से वह मिले भी थे. बेंगलुरु के बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल के बाहर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

First Published : 28 Jan 2022, 05:00:47 PM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.