News Nation Logo

ओडिशा : हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी पटरी से उतरी, मचा हड़कंप

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 17 Sep 2022, 11:07:33 PM
train derailed

ओडिशा : हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी पटरी उतरी (Photo Credit: ANI)

ओडिशा:  

Howrah-Bhubaneswar Jan Shatabdi Express derailed : ओडिशा से ट्रेन हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है. हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी पटरी से उतर गई है, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि ट्रेन के डिरेल (Train Derailed ) होने की जानकारी मिलते ही नजदीकी रेलवे स्टेशन के अधिकारी और कर्मचारी आनन-फानन में घटनास्थल पहुंच गए हैं. हालांकि, अभी तक किसी भी यात्री के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है. 

यह भी पढ़ें : UPSSSC PET 2022: इस तारीख से डाउनलोड करें यूपी पीईटी का एडमिट कार्ड!

ओडिशा के भद्रक स्टेशन यार्ड के पास शनिवार की देर रात को हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस बेपटरी हो गई. सांड से टकराकर ट्रेन की दूसरी बोगी के दो पहिए पटरी से उतर गए हैं. हालांकि, इस ट्रेन दुर्घटना के बाद कई ट्रेनों को रोक दिया गया है. बताया जा रहा है कि रेलवे प्रशासन का कहना है कि आधे घंटे के अंदर सब कुछ बहाल कर दिया जाएगा.   

यह भी पढ़ें : PM Modi के बर्थ डे पर 'रक्तदान अमृत महोत्सव' : 87 हजार लोगों ने रक्तदान कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

रेलवे के एक रेलवे अधिकारी ने बताया है कि ओड़िशा में हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस भद्रक स्टेशन यार्ड के पास एक बैल को टक्कर मारने के बाद पटरी से उतरी. उन्होंने ने बताया कि "इंजन के पास वाली बोगी के सामने वाली ट्रॉली के दो पहिए पटरी से उतर गए. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है."

First Published : 17 Sep 2022, 10:52:50 PM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.