News Nation Logo
Banner

YSRTP और TRS के बीच टकराव, हैदराबाद पुलिस ने आंध्र प्रदेश के CM की बहन समेत कार उठवाई  

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 29 Nov 2022, 04:44:22 PM
car

Jagan mohan reddy sister car (Photo Credit: @ani)

नई दिल्ली:  

तेलंगाना में दो पार्टियों के बीच टकराहट बढ़ती जा रही है. यहां पर वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) और सत्ताधारी पार्टी टीआरएस (TRS) के बीच तनाव देखने को मिल रहा है. इसकी एक झलक उस समय दिखाई दी जब हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) आंध्र प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्डी की बहन की कार को क्रेन की मदद से उठा कर ले गई. इस दौरान सीएम की बहन शर्मिला रेड्डी (Sharmila Reddy) कार में बैठी हुई थीं. ऐसा कहा जा रहा है कि राजनीतिक दांवपेंच दिखाकर दोनों पार्टियां अपना दमखम दिखाने में लगी हैं. पार्टियों के बीच कई मामलों में मतभेद दिखाई दे रहे है. 

ये भी पढ़ें: Justice For Shradha: बेटी बचाओ महापंचायत के मंच पर महिला ने व्यक्ति को चप्पल से पीटा

क्रेन की सहायता से उठाकर पुलिस ले गई

हैरानी की बात यह है कि क्रेन की मदद से पुलिस कार को उस समय ले गई, जब आंध्र  प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी उसमें मोजूद थीं. उन्हें कार से उतरने का मौका भी नहीं दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वाईएसआर रेड्डी की बहन तेलंगाना के सीएम केसीआर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल होने जा रही थीं. मगर उनकी कार को बीच रास्ते में उठा लिया गया. 

प्रगति भवन जाने के प्रयास में थीं शर्मिला रेड्डी

मीडिया​ रिपोर्ट के अनुसार, सीएम आवास का का घेराव करने की कोशिश में थीं शर्मिला रेड्डी. वे प्रगति भवन जाने के प्रयास में थीं. इस दौरान पुलिस ने शर्मिला रेड्डी की कार को क्रेन की सहायता से उठा लिया. वह खुद कार में मौजूद थीं. शर्मिला को गिरफ्तार कर एसआर नगर पुलिस स्टेशन में पहुंचाया गया है. 

First Published : 29 Nov 2022, 04:22:33 PM

For all the Latest States News, Other State News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.