logo-image

Justice For Shradha: बेटी बचाओ महापंचायत के मंच पर महिला ने व्यक्ति को चप्पल से पीटा

Justice For Shradha:  दिल्ली के छतरपुर में श्रद्धा के लिए न्याय की मांग को लेकर हो रही महापंचायत में एक औरत ने एक आदमी को चप्पलों से पीटा है, वो भी मंच पर ही. महिला माइक पर कुछ बोल रही थी, जिसे पास में खड़ा व्यक्ति टोक रहा था. अचानक महिला झुकी और हाथों में चप्पल लेकर उस व्यक्ति की पिटाई...

Updated on: 29 Nov 2022, 03:41 PM

highlights

  • महिला ने व्यक्ति को चप्पलों से पीटा
  • मंच पर ही महिला ने शुरू कर दी पिटाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही क्लिप

नई दिल्ली:

Justice For Shradha:  दिल्ली के छतरपुर में श्रद्धा के लिए न्याय की मांग को लेकर हो रही महापंचायत में एक औरत ने एक आदमी को चप्पलों से पीटा है, वो भी मंच पर ही. महिला माइक पर कुछ बोल रही थी, जिसे पास में खड़ा व्यक्ति टोक रहा था. अचानक महिला झुकी और हाथों में चप्पल लेकर उस व्यक्ति की पिटाई शुरू कर दी. मार खाने वाले न तो व्यक्ति का नाम पता चल पाया है और न ही पीटने वाली महिला का ही. दिल्ली पुलिस ने भी ये कहते हुए पल्ला झाड़ लिया है कि उसके पास कोई शिकायत ही नहीं पहुंची है, तो वो कार्रवाई किस बात की करे? फिलहाल सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

महापंचायत के दौरान गुस्साई महिला ने मारे कई चप्पल

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के छतरपुर में  हिंदू एकता मंच की तरफ से बेटी बचाओ महापंचायत का आयोजन किया गया था. इस दौरान 'जस्टिस फॉर श्रद्धा' कार्यक्रम के तहत वक्ता लोगों को संबोधित भी कर रहे थे. इस मंच पर 'बेटी बचाओ' के मुद्दे पर भी खूब बातें हो रही थी. तभी एक महिला मंच पर बोलने के दौरान ही बिगड़ जाती है और पास में खड़े होकर उसे रोकने की कोशिश करने वाले व्यक्ति की पिटाई कर देती है. महिला ने मंच पर ही बाएं हाथ से चप्पल निकाल कर दो चप्पल व्यक्ति को मारे, लेकिन महिला का संतुलन बिगड़ने लगा तो उसने चप्पल दाहिने हाथ में पकड़ ली और दे दना दन व्यक्ति की पिटाई करने लगी. 

देखें वीडियो: 

महिला ने व्यक्ति की पिटाई क्यों की, और पिटने वाला व्यक्ति कौन है. फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है. दिल्ली पुलिस ने ये कहते हुए मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है कि उसके पास ऐसी कोई शिकायत आई ही नहीं है.