logo-image

इंस्पेक्टर को अकबरुद्दीन की धमकी के बाद अब आया भाई असदुद्दीन औवेसी का बयान, बोली यह बात

हैदराबाद में  एक जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि यदि रात के 10:01 बजे हैं तो आप एक्शन लीजिए लेकिन ये कैसा व्यवहार है?

Updated on: 22 Nov 2023, 03:39 PM

New Delhi:

AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) ने कल हैदराबाद के ललिताबाग में एक जनसभा को संबोधित करते समय ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस निरीक्षक को धमकी मामले में अब असदुद्दीन औवेसी ने बड़ा बयान दिया है. AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी ने आज यानी बुधवार को कहा कि यदि समय रात 10:01 बजे होता तो आपको हमें रोकने का पूरा अधिकार है. जब पांच मिनट बाकी है तो वह(पुलिस निरीक्षक) मंच पर क्यों आए?... कानून अनुमति दे रहा है और आप हमें पांच मिनट पहले इसे रोकने के लिए कहते हैं?...

यह खबर भी पढ़ें- Uttarkashi Tunnel Collapse: सुरंग मे फंसे मजदूरों को खाने में मिला 'वेज पुलाव, पनीर और रोटी'...अगले 24 घंटे अति-महत्वपूर्ण

हैदराबाद में  एक जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि यदि रात के 10:01 बजे हैं तो आप एक्शन लीजिए लेकिन ये कैसा व्यवहार है? कोई पांच मिनट में बहुत कुछ कह सकता है. एक वक्ता के लिए शुरूआती और आखिरी वक्तव्य महत्वपूर्ण है..." आपको बता दें कि इससे पहले असदुद्दीन औवेसी के भाई और AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कल हैदराबाद के ललिताबाग में एक जनसभा को संबोधित करते समय ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस निरीक्षक को धमकी दी और उसे मौके से चले जाने के लिए कहा. पुलिस इंस्पेक्टर ने उनसे आदर्श आचार संहिता के तहत समय पर बैठक समाप्त करने के लिए कहा था.

यह खबर भी पढ़ें- मैं ठीक हूं मां, प्लीज समय पर खाना खा लेना...उत्तरकाशी टनल में फंसे मजदूर ने भेजा इमोशनल मैसेज

आपको बता दें कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए 30 नंवबर को मतदान होना है. ऐसे में तेलंगाना का चुनावी माहौल काफी गर्म है. सभी राजनीतिक दल अपने-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में धुआंधार प्रचार करने में जुटे हैं. इस क्रम में ऑल इंडिया मजिलस-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन औवेसी के भाई अकबरुद्दीन औवेसी ने मंगलवार को एक चुनाव सभा के दौरान पुलिस निरीक्षक को खुली धमकी दी थी. यह घटना उस समय घटी जब पुलिस अफसर ने औवेसी से तेलंगाना विधानसभा चुनाव के चलते आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन करने को कहा.