News Nation Logo
सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

क्रांति रेडकर के फर्जी ट्विटर हैंडल से कौन कर रहा है ट्वीट, पुलिस में दर्ज हुई FIR

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा ट्वीट किए गए कुछ व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट को लेकर मुंबई पुलिस के पास एक ऑनलाइन पुलिस शिकायत दर्ज की.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 23 Nov 2021, 05:07:25 PM
Kranti Redkar

क्रांति रेडकर वानखेड़े (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा कि ट्विटर पर मेरा झूठा ट्विटर हैंडल बनाया और फर्जी चैट बनाई
  • फर्जी ट्विटर हैंडल के लिए क्रांति रेडकर की फोटो को प्रोफाइल फोटो के रूप में इस्तेमाल किया गया
  • फर्जी चैट का स्क्रीनशॉट नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल से बिना सत्यापित किए ट्वीट किया

मुंबई:

एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े की पत्नी  क्रांति रेडकर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के पास एक ऑनलाइन शिकायत दर्ज करायी है. क्रांति रेडकर ने आरोप लगाया है कि उनका फर्जी ट्विटर हैंडल बनाकर ट्वीट किया जा रहा है और उसका स्क्रीशॉट लेकर सबूत के तौर पर पेश किया जा रहा है. क्रांति रेडकर वानखेड़े एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े की पत्नी हैं. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि, "महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा ट्वीट किए गए कुछ व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट को लेकर मुंबई पुलिस के पास एक ऑनलाइन पुलिस शिकायत दर्ज की."

क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा कि ट्विटर पर मेरा झूठा ट्विटर हैंडल बनाया और फर्जी चैट बनाई. उन्होंने उस हैंडल के लिए मेरी फोटो को प्रोफाइल फोटो के रूप में भी इस्तेमाल किया. उक्त फर्जी चैट का स्क्रीनशॉट नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल से बिना सत्यापित किए ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: 2023 से शुरू होगी UP की फिल्म सिटी में शूटिंग, रवि किशन बोले- सच होगा सपना

क्रांति रेडकर वानखेड़े ने अपनी शिकायत में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. समीर वानखेड़े मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप भी लगा रहा है. लेकिन बांबे हाई कोर्ट से समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े को राहत न मिलने से एक बार फिर नवाब मलिक सक्रिय हो गये हैं. दोनों पक्ष एक दूसरे के विरोध में अदालत का दरवाजा खटखडटा रहे हैं.

First Published : 23 Nov 2021, 05:02:49 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो