logo-image

क्रांति रेडकर के फर्जी ट्विटर हैंडल से कौन कर रहा है ट्वीट, पुलिस में दर्ज हुई FIR

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा ट्वीट किए गए कुछ व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट को लेकर मुंबई पुलिस के पास एक ऑनलाइन पुलिस शिकायत दर्ज की.

Updated on: 23 Nov 2021, 05:07 PM

highlights

  • क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा कि ट्विटर पर मेरा झूठा ट्विटर हैंडल बनाया और फर्जी चैट बनाई
  • फर्जी ट्विटर हैंडल के लिए क्रांति रेडकर की फोटो को प्रोफाइल फोटो के रूप में इस्तेमाल किया गया
  • फर्जी चैट का स्क्रीनशॉट नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल से बिना सत्यापित किए ट्वीट किया

मुंबई:

एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े की पत्नी  क्रांति रेडकर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के पास एक ऑनलाइन शिकायत दर्ज करायी है. क्रांति रेडकर ने आरोप लगाया है कि उनका फर्जी ट्विटर हैंडल बनाकर ट्वीट किया जा रहा है और उसका स्क्रीशॉट लेकर सबूत के तौर पर पेश किया जा रहा है. क्रांति रेडकर वानखेड़े एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े की पत्नी हैं. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि, "महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा ट्वीट किए गए कुछ व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट को लेकर मुंबई पुलिस के पास एक ऑनलाइन पुलिस शिकायत दर्ज की."

क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा कि ट्विटर पर मेरा झूठा ट्विटर हैंडल बनाया और फर्जी चैट बनाई. उन्होंने उस हैंडल के लिए मेरी फोटो को प्रोफाइल फोटो के रूप में भी इस्तेमाल किया. उक्त फर्जी चैट का स्क्रीनशॉट नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल से बिना सत्यापित किए ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: 2023 से शुरू होगी UP की फिल्म सिटी में शूटिंग, रवि किशन बोले- सच होगा सपना

क्रांति रेडकर वानखेड़े ने अपनी शिकायत में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. समीर वानखेड़े मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप भी लगा रहा है. लेकिन बांबे हाई कोर्ट से समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े को राहत न मिलने से एक बार फिर नवाब मलिक सक्रिय हो गये हैं. दोनों पक्ष एक दूसरे के विरोध में अदालत का दरवाजा खटखडटा रहे हैं.