logo-image

मुंबई में कुत्ते के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, आरोपी डिलवरी ब्वॉय गिरफ्तार

मुंबई की पवई पुलिस ने एक 28 वर्षीय फूड डिलीवरी बॉय को एक मॉल के अंदर कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. जानवरों के कल्याण के लिए काम करने वाली एनजीओ बॉम्बे अनिमल राइट्स के सदस्यों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी के खिल

Updated on: 31 Oct 2022, 04:15 PM

highlights

  • 28 वर्षीय फूड डिलीवरी बॉय पर मॅाल में कुत्ते के साथ संबंध बनाने का आरोप
  • आईपीसी की धारा 377 और 11(ए) के तहत किया गया दर्ज 

 

नई दिल्ली :

मुंबई की पवई पुलिस ने एक 28 वर्षीय फूड डिलीवरी बॉय को एक मॉल के अंदर कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. जानवरों के कल्याण के लिए काम करने वाली एनजीओ बॉम्बे अनिमल राइट्स के सदस्यों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया. इस मामले में पवई पुलिस ने आरोपी आकाश मोरे (उम्र 28) के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और 11(ए) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया की ऐसी जानकारी मिली है के आरोपी कई दिनों से कुत्ते से इस प्रकार की हरकत कर रहा है.

यह भी पढ़ें : Gujarat: मौत का मंजर देख कांप गई रूह, भयानक हादसा देख सहम गए प्रत्यक्षदर्शी

हरकत करते हुए एक शख्स ने बनाया और इस वीडियो को एक अनिमल एक्टिविस्ट को भेजा,जिसके बाद ये मामला सामने आया. बॉम्बे अनीमल राइट्स के लिए काम करने वाले विजय किशोर मोहनानी ने कहा,मैं इस हादसे से बहुत आहत हूं,पवई इलाके में इस तरह की यह दूसरी घटना है. कुत्ते की चिकित्सकीय जांच की गई है और उसके निजी अंगों में सूजन है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह बहुत डरी हुई है,मेरा अनुरोध है कि वह उसकी मदद करें, इलाज के खर्च से नहीं, बल्कि उसे गोद ले कर ऐसी गुजारिश की है. आपको बता दें कि इस तरह के घटनाओं के अंजाम देने के वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग भी आम जनता की ओर से उठने लगी है. 

जानकारी  के मुताबिक मंबई शहर के कई एनिमल संगठन घटना को वायरल होते ही सामने आ गए हैं. अब आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग होने लगी है. यही नहीं संगठनों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाएं हैं. हालकि पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.