News Nation Logo

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की गर्दन का दर्द बढ़ा , करानी पड़ेगी सर्जरी

हाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे काफी दिनों से गर्दन के दर्द से पीड़ित हैं. बताया जा रहा है अब उन्हे डॅाक्टरों ने जल्द सर्जरी कराने की सलाह दी है. खबरों के मुताबिक आज मुख्यमंत्री ने बताया की वह गर्दन के दर्द की सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हो

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 10 Nov 2021, 11:57:24 PM
mha

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • काफी दिनों से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे दर्द से हैं पीड़ित
  • चिकित्सकों ने दी सीएम को अस्पताल में भर्ती होने की सलाह
  •  अचानक बढ़ा मुख्यमंत्री का स्पॉन्डिलाइटिस का दर्द 

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे काफी दिनों से गर्दन के दर्द से पीड़ित हैं. बताया जा रहा है अब उन्हे डॅाक्टरों ने जल्द सर्जरी कराने की सलाह दी है. खबरों के मुताबिक आज मुख्यमंत्री ने बताया की वह गर्दन के दर्द की सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. आपको बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान से उन्हे दर्द होना शुरु हुआ था. लेकिन शुरुवात में उन्होने दर्द को नजर अंदाज कर दिया. जिसके चलते तकलीफ ज्यादा बढ़ गई. अभी हाल ही में उन्हे चिकित्सकों ने जल्द अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है. जिसके बाद उन्होने सर्जरी का फैसला लिया है. 

यह भी पढें: Rape Case:पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति दोषी करार, 12 नवंबर को होगी सजा

 स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) को बुधवार रात अस्पताल में भर्ती होंगे जहां उनकी गर्दन की सर्जरी की जाएगी. ठाकरे मुंबई के एचएन अस्पताल में भर्ती हुए हैं जहां उनके इलाज में दो से तीन दिन लगेंगे. सूत्रों का दावा है कि उद्धव ने अपनी कैबिनेट को अस्पताल में भर्ती होने के बारे में जानकारी दे दी है. मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कहा कि वह और उनकी सरकार पिछले करीब दो साल से कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए लगातार काम कर रही है. 

जानकारी के मुताबिक बताया गया कि मुख्यमंत्री का स्पॉन्डिलाइटिस का दर्द बढ़ गया है और उनके अस्पताल में भर्ती होने की संभावना है. ठाकरे को सोमवार को एक कार्यक्रम में सरवाइकल कॉलर पहने हुए देखा गया था. उनके एक सहयोगी ने बताया था कि ठाकरे एक विशेषज्ञ के मार्गदर्शन में नियमित रूप से अभ्यास कर रहे हैं और ट्रेड मिल पर चलते हैं.

First Published : 10 Nov 2021, 11:19:28 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.