News Nation Logo

शिवसेना के अपने ग्रुप की ताकत बढ़ाने में जुटे उद्धव ठाकरे, कर रहे ये काम

Abhishek Pandey | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 28 Jul 2022, 05:45:46 PM
uddhav

पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:  

महाराष्ट्र में शिवसेना को लेकर एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे ग्रुप आमने-सामने है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी एनसीपी सहित दूसरी पार्टियों के तमाम नेताओं को शिवसेना के अपने ग्रुप में शामिल करना शुरू कर दिया है. उद्धव ठाकरे ने आने वाले समय में शिंदे ग्रुप के साथ राजनीतिक लड़ाई में अपनी ताकत बढ़ानी शुरू कर दी है. ऐसे में उन्होंने महा विकास आघाड़ी समेत सामाजिक काम करने वाले कई नेताओं को शिव बंधन में बांधा है.

यह भी पढ़ें :Ranbeer Kapoor को Shamshera से 'नफरत' मिलने पर Sanjay Dutt ने लिखा लंबा नोट

महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के ग्रुप के लगातार मजबूत होती खबरें और शिवसेना टूटने के बाद ठाकरे ग्रुप ने भी अपनी ताकत बढ़ानी शुरू कर दी है. उद्धव ठाकरे ने एनसीपी सहित दूसरी पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं और नेताओं सहित सुषमा अंधारे जैसे सामाजिक कार्यकर्ता को शिव बंधन में बांधा. यही नहीं उन्होंने भावना गवली के पूर्व पति को भी शिवसेना में शामिल करवाया. उद्धव ठाकरे ने कहा कि इस मुश्किल दौर में जो उनका है, उनका स्वागत है. 

भावना गवली के पूर्व पति प्रशांत ने कहा कि वह एक बार निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं और अब जब शिवसेना को जरूरत है तो फिर मैदान में उतरेंगे तथा हर तरीके से शिवसेना खड़ी करने की कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ें : हिन्दुत्व की राह पर कांग्रेस विधायक, क्षेत्र में करवा रहे धार्मिक आयोजन

जिन लोगों को पहले पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शिवसेना में प्रवेश देने से बचते थे. आज उन सभी को वे प्रवेश दे रहे हैं, ताकि शिवसेना को खड़ा किया जा सके और फिर से पार्टी में एक नई ऊर्जा दी जा सके.

First Published : 28 Jul 2022, 05:43:18 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.